वरुण धवन और कैटरीना कैफ ने 2016 में अपने ड्रीम टूर के दौरान लोगों को खूब एंटरटेन किया था. अब दोनों जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार का कहना है कि रेमो डिसूजा की अगली फिल्म में अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कैटरीना कैफ एक बेहतरीन जोड़ी साबित होंगे और उन्होंने वादा किया कि ABCD-3 सभी सिनेप्रेमियों को पसंद आएगी.

रिपोर्ट्स की माने तो ‘ABCD 3’ में वरुण धवन और कैटरीना कैफ एक दूसरे के ऑपोजिट काम करेंगे.  इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस भी होंगीं.

कटरीना कैफ पाकिस्तानी लड़की की भूमिका में

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के करीबी सूत्र ने बताया, ‘हमें एक बार फिर कैटरीना कैफ पाकिस्तानी लड़की की भूमिका में दिखेंगी. हमें पता चला है कि रेमो डिसूजा की इस फिल्म में कैटरीना पाकिस्तानी लड़की का रोल करेंगी. वहीं ‘जुड़वा 2’ गर्ल जैकलीन इसमें एक अंग्रेज लड़की के रोल में नजर आएंगी.’ हालांकि, निर्माताओं की तरफ से इस बात की अभी कोई घोषणा नहीं की गई है. इसके पहले ‘एक था टाइगर’ और उसके सीक्ववल ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना ने एक पाकिस्तानी जासूस का रोल किया था. काम की बात करें तो इन दिनों कैटरीना ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं वरुण धवन ‘अक्टूबर’ की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म्स अप्रैल में रिलीज होंगी.

डिसूजा की अगली डांस फिल्म को भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म  बताया जा रहा है. इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्मकार प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलंडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी नजर आएंगे, जो ‘एबीसीडी-2’ में काम कर चुके हैं.

भूषण ने कहा, “साल की शुरुआत में, मैंने कहा था कि 2018 टी-सीरीज के लिए एक ऐतिहासिक साल होने जा रहा है और मैं जानता हूं कि मैं अकेले यह नहीं कर सकता. इसलिए जब रेमो  भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म  में अपने नजरिए को शामिल करने के लिए तैयार हो गए, तो हमारी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.

वरुण और कैटरीना का साथ होना बहुत अच्छा है क्योकि दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आएगी. इससे अच्छा क्या होगा कि इनकी यह जोड़ी पहली बार फिल्म में सबके सामने आ रही है. जो इनके फेंस को आकर्षित करेगी और यह 1 डांस फिल्म है, ये दोनों बेहतरीन डांसर भी हैं और साथ में एक खूबसूरत जोड़ी लगेंगे.” रेमो डिसूजा फिलहाल फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और वहीँ इस फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here