प्यार ,लव क्या है? ये सच्चा प्यार कैसे होता है? किसी के लिए फीलिंग्स क्या हैं? ये सब हमे खुद नहीं पता होता है पर हम बोलते हैं की हमारी गर्लफ्रेंड है. और उससे हम प्यार करते हैं. चलो मान भी लिया आपको पता है की सच्चा प्यार क्या है और आपको किसी को लेकर फीलिंग्स हैं. पर क्या आप बता सकते है की वो भी आपसे सच्चा प्यार करती है या करता है. ये जान पाना तो मुश्किल है ना, कि सामने वाला भी आपसे सच्चा प्यार करता है. यह तो बस एक एहसास है जो आपने महसूस किया है पर सामने वाले ने भी आपके लिए किया हो. ऐसा जरुरी तो नहीं ना.

आज हम देखते है की हर किसी का गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड होता है मगर ऐसे बहुत ही कम लोग है जो आपस में सच्चा प्यार करते हैं. सवाल बहुत हैं जबाब कम इसीलिए हम बहुत से लडको को लड़की के लिए परेशांन होते देखते हैं. उन्हें नहीं पता होता है की उनकी गर्लफ्रेंड उनसे सच्चा प्यार करती भी है की नहीं. अगर आपको भी यह परेशानी सताती है तो आप सही जगह है आप हमारे माध्यम से जान सकेंगे की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे सच्चा प्यार करती है या बस आप किसी बहाने से उसके साथ हैं.

लेकिन आज आपके इन सभी सवालों का जवाब हम आपको देंगे आज हम कुछ ख़ास जानकारियां आपके सामने लेके आये है. जिनके माध्यम से आप जान पाएंगे की आपकी गर्लफ्रेंड कैसी है? वो आपका जिन्दगी भर साथ निभाएगी या आपको कभी भी छोड़ के जा सकती है. चलो तो हम बताते हैं. आज आप राशियों से पता लगा पाएंगे की आपकी गर्लफ्रेंड कैसी है.

मकर राशि

अगर आपकी गर्लफ्रेंड मकर राशि की है तो जान ले की मकर राशी की लड़की पहली नजर में हुए प्यार में विश्वास नहीं करती हैं. वे सोच समझकर ही आपसे प्यार करेंगी और जब उनको लगता है की इस लड़के के साथ वें अपनी जिन्दगी बिता सकती है. तब ही वो आपसे प्यार करेंगीं. और इसके बाद ही आपको अपना मानेगी और कभी आपको धोखा नहीं देंगी इस रिश्ते को पूरे दिल से निभाएंगी. और मकर राशी की लडकियां फालतू के इश्कबाजी में भी मुश्किल से हे पड़ती हैं.

मीन राशि

अगर आपकी गर्लफ्रेंड मीन राशी की है तो बातां दूँ की मीन राशी की लड़की के लिए सच्चा प्यार एक ख्वाब है एक ऐसा एहसास है जिसे वो सर समय महसूस करना चाहती हैं. वे आपसे दूर जाना कभी नहीं चाहती है उनको जरा भी ये मंजूर नहीं कोई भी कंडीशन हो वे आपसे दूर जाना नहीं चाहेंगी और अगर जाना भी पड़े तो अन्य चीजों पर वे अपना गुस्सा निकालेंगी.

कुंभ राशि

यह राशी आपके लिए सबसे अच्छी साबित हो सकती है इस राशी की लड़की आपके लिए या आपके सच्चा प्यार के लिए किसी भी हद्द तक चली जाएगी. आपकी पूरी केयर करेगी, इस राशी की लड़की को गुस्सा कम आता है. पर जब आएगा तो आपको सम्भालना मुश्किल हो जायेगा.

धनु राशि

प्यार की शुरुआत दोस्ती से होती है इसलिए अगर आपको किसी धनु राशी की लड़की से सच्चा प्यार करते हैं तो उससे पहले दोस्ती करें क्योंकि अगर वे आपकी अच्छी दोस्त होंगी तो आपका आपसी तालमेल बहुत अच्छा होगा और तभी आप इनके दिल के करीब जा पाओगे. और फिर  आप इन पर अँधा विश्वास भी कर सकते हैं, धनु राशी की लड़की कभी आपको धोखा नहीं देगी.

वृश्चिक राशि

अगर आपकी गर्लफ्रेंड एक पहेली की तरह है तो समझ जाइये वो वृश्चिक राशि की लड़की है. क्योंकि इस राशी की लड़की एक पहेली के जैसी होतीं हैं. ये अपनी असली भावनाएं और क्या ये सोचती हैं सब से छुपा के रखती है. ये कभी किसी को जाहिर नहीं होने देंगी की इनके दिल में क्या है.

तुला राशि

अगर आपकी गर्लफ्रेंड तुला राशी की है तो समझ जाइये की आप बहुत लकी हैं. क्योंकि इस राशी की लड़कियां एक बहुत अच्छी लाइफ पार्टनर होती हैं वे आपके हर सुख दुःख में आपके कंधे से कन्धा मिलके खड़ीं रहेंगी वे आपका साथ कभी नहीं छोड़ेंगी. तुला राशी की लड़की अपने लव को बहुत सीरियस लेती हैं.

कन्या राशि

कन्या राशी की लड़कियां बहुत ही सरल सी और भावुक होती हैं. वे प्यार में आपसे बराबरी का दर्जा चाहेंगी. अगर आपकी गर्लफ्रेंड या होने वाली गर्लफ्रेंड कन्या राशी की है तो उसे वैसा हे ट्रीट करें जैसा आप अपने लिए या वो आपको करती है. कन्या राशी की लड़की दिल की भी बहुत साफ़ होती हैं और ये आपके साथ हर समय हर स्थति में आपका साथ देंगी और आपसे सच्चा प्यार करेंगी.

सिंह राशि

अगर बात आती है बफादारी की तो आप निश्चिंत रहिये आपकी गर्लफ्रेंड अगर सिंह राशी कि है तो वो आपको कभी चीट नहीं करेगी. इन्हें आप बेस्ट गर्लफ्रेंड भी कह सकते हैं. क्योंकि अगर आपकी बात है सिंह राशी की लड़की की तो वो आपके प्रति बफादार तो होगी ही और चाहे जो हो जाये वो आपका साथ कभी नहीं छोड़ेगी.

कर्क राशि

इस राशी वालों को थोडा संभल के रहना होगा क्योंकि अगर आपकी गर्लफ्रेंड कर्क राशी की है तो वो आपसे कभी भी किसी भी बात पर गुस्सा हो सकती हैं और आपको पता भी नहीं चलेगा कब. उनको कब क्या बुरा लग जाये आप या हम नहीं बता सकते है. कर्क राशी की लड़की बहुत संवेदनशील होती है. और अपने लव को लेके या अपनी लव लाइफ के बारें में भी बहुत सीरियस होती हैं.

मिथुन राशि

अगर आपकी गर्लफ्रेंड बहुत चंचल और रोमांटिक है तो समझ जाइये वो मिथुन राशि की हो सकती है. और अगर आप सच्चे प्यार में हैं तो आप परेशानी का सामना कर सकते हैं. क्योंकि ये प्यार को एक फिल्म की तरह इमेजिन करती हैं. प्यार को ये एक गेम की तरह ट्रीट करेंगी. पर अगर आपकी फ्रेंड मिथुन राशी की है तो आप बहुत लकी हैं कुंकी ये आपके चेहरे पर सदैव मुस्कान बनाये रखेंगी.

वृषभ राशि

अगर आपको अपनी गर्लफ्रेंड बनाने में काफी समय लगा हो तो समझ जाइये आपकी गर्लफ्रेंड वृषभ राशि की थी क्योंकि वृषभ राशि कि लड़कियां असानी से किसी पर विस्वास नहीं करती हैं. वे जिससे भी प्यार करती हैं पूरी शिद्दत के साथ करती हैं. इनका बॉयफ्रेंड हे इनकी पहली प्राथमिकता होता है.ऐसा ही ये आपसे चाहेंगी की आप भी इनके साथ ऐसा व्यवहार करो उनको उतनी ही अहमियत दो जितनी वे आपको देती हैं.

मेष राशि

मेष राशी की लड़की सबसे अच्छी होती है वह निडर और मस्तमोला रहतीं हैं. और इनको हमेशा अपने लिए सच्चे प्यार की तलाश रहती है जो इन्हें मुश्किल से मिलता है. आप अगर इन पर भरोसा दिखायेंगे तो ये आपका भरोसा नहीं तोड़ेगी पर अगर आप इन पर शक करेंगे तो ये आपसे दूर होती जाएँगी क्यूंकि इन्हें चाहिए की आप इन पर भरोसा करें.

तो अब आप बताइए आप किस राशि की लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं या आपकी गर्लफ्रेंड कौन सी राशी की है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here