दिल चोरी सड्डा हो गया गाने से हनी सिंह ने धमाकेदार वापसी की है। हनी सिंह का गाना आजकल हर शादी, हर फंक्शन और हर डांस फ्लोर पर धमाल मचाए हुए हैं। हनी सिंह शाहरुख़ और दीपिका को अपनी बीट्स पर लूंगी डांस करा चुके हैं। अक्षय कुमार हनी सिंह के गाने पर ठुमके लगा चुके हैं । यही नहीं  बिग बी अमिताभ बच्चन तक को अपना दीवाना बना लेने वाले ये हैं रैपर हनी सिंह जो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं तभी तो आज हर स्टार चाहता है कि .वो हनी सिंह के रैप पर लगाए ठुमका…पिछले कुछ सालों से बड़े से बड़े स्टार्स की फिल्में भले ही ना चली हो लेकिन अगर फिल्म में हनी सिंह का गाना हो तो वो जरुर सुपरहिट हो जाता है तभी तो आज हनी सिंह के गानों की डिमांड हर फिल्म के लिए होती है।

साल 2016 में  हनी सिंह  ने फिल्म की और का के हाई हील गाना भी काफी प़ॉपुलर हो गया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि पिछले 18 महीनों से युवाओं के बीच क्रेज बन गए हनी सिंह अचानक कहां गायब हो गए थे  । हनी सिंह के अचानक यूं गायब होने पर मीडिया में तमाम तरह की खबरें आई…कभी ये खबर छपी कि हनी सिंह ड्रग्स एडिक्ट हो गए औऱ वो चंड़ीगढ में एक रिहेब सेंटर में अपना इलाज करवा रहे हैं । तो कभी खबरे ये भी आई कि साल 2014 में  हनी सिंह जब किंग खान के साथ उनके टेंपटेशन टूर पर गए थे तो वहां किसी बात पर उनका शाहरुख खान से झगड़ा हो गया जिसके बाद से ही वो डिप्रेशन में आ गएं और खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया ।

Related image

इन सब खबरों के बीच आज जब हनी सिंह जमाने के सामने आएं..तब उन्होने अपने गायब होने पर चौंकाने वाला खुलासा किया था। हनी ने बताया था कि , ”मैं जानता हूं कि ऐसी अफवाहें थी कि मैं रिहैब में था..ड्रग्स की ओवरडोज की वजह से…पर मैं पिछले डेढ़ साल से नोएडा में था..और सच्चाई ये है कि मैं बाइपोलर डिसआर्डर नाम की बीमारी से जूझ रहा था..मैंने इसके इलाज के लिए चार डॉक्टर भी बदले लेकिन मुझे कोई फायदा नहीं हो रहा था…मैं ये स्वीकार करता हूं कि मैं बाइपोलर और एलकोहोलिक हो गया था…जिससे कि स्थिति और बिगड़ गई ।

हनी सिंह ने ये कह कर उन तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया जो उनके गायब होने के बाद से चल रही थी…इस बीमारी के चलते हनी सिंह को काफी गुस्सा आता था। हजारों लोगों के बीच परफार्म करने वाले हनी सिंह को तब 2 से 3 लोगों के बीच भी जाने से डर लगता था…लेकिन अपनी मां की वजह से उन्होने इस बीमारी का डटकर सामना किया और आज वो अपनी वापसी कर पाएं हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here