क्या आपको पता है कंगना ने खुद को दिया ऐसा गिफ्ट जानकर हैरान हो जाएंगे?बॉलीवुड की क्‍वीन यानी कंगना रनोत आज अपना  अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. 1987 में हिमाचल प्रदेश के मंडी में पैदा हुईं कंगना बचपन से बहुत जिद्दी और बेबाक स्‍वभाव की थीं. कंगना इन दिनों झांसी की रानी पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्‍मीबाई की भूमिका निभा रही हैं जोधपुर में इस फिल्म की शूटिंग की जा रही हैं.

कैसे मना रही कंगना अपना जन्मदिन?

अपने रिज़र्व स्‍वभाव के लिए कंगना जानी जाती हैं, लेकिन इस बार वो अपना जन्‍मदिन धूमधाम से मनाना चाहती थीं. लेकिन बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी के निधन के कारण उन्‍होंने सादगी से अपना बर्थडे मनाने का फैसला किया हैं. कंगना अपने बर्थडे पर मनाली में रहेंगी और परिवार के साथ वक्‍त बिताएंगी. कंगना से करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक , कंगना मार्च एंड तक मनाली में रहेंगी और लौटने के बाद अपनी फिल्म मेंटल है क्‍या की शूटिंग करेंगी. बता दें की कंगना ने अपने जन्मदिन से पहले शाम को अपने बंगले में 31 पौधे लगाए.

कंगना ने मनाली में अपने बंगले में कीवी, चेरी आदि के पौधे लगाए हैं. कंगना खुद बताती है की उन्‍हें gardening का बहुत शौक हैं. यह शौक उन्‍हें अपनी मां को देखकर पैदा हुआ है. कंगना इन दिनों पियानों बजाना भी सीख रही हैं. बता दें कंगना रनोत जल्‍द ही रानी लक्ष्‍मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका में लक्ष्‍मीबाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी और सोनू सूद भी नजर आएंगे.

आपको बता दें कि कंगना ने कुछ वक्त पहले करीब 10 करोड़ में मनाली में एक घर खरीदा था लेकिन उसे अपने अनुसार बनाने में कंगना ने करीब 20 करोड़ रुपए खर्च किए थे.  आपको बता दें कि कंगना रनौत ने साल 2005 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने करियर की शुरुआत की जिसके लिए कंगना को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू फिमेल अवॉर्ड मिला था. बाद में कंगना ने ‘वो लम्हें’ (2006), ‘लाइफ इन मेट्रो’ (2007), और ‘फैशन’ (2008) जैसी फिल्मों में काम किया, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. इन फिल्मों ने फिल्म इंडस्ट्री में कंगना को एक अलग ही पहचान दिलाई.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here