भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली अब आईपीएल की तैयारी में जुट गए हैं. हर बार इंडियन प्रीमियर लीग से खिलाड़ियों को नए-नए लुक्स के साथ देखा गया है, बहुत से खिलाड़ी इस चर्चित टूर्नामेंट से पहले अपना हेयरस्टाइल बदलते हैं और विराट भी उनमें से एक हैं. आईपीएल 2018 के लिए भी विराट कोहली ने नया हेयरस्टाइल रख लिया है. उन्होंने हेयरकट के बाद जो तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है उसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

आगामी 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहे आईपीएल के 11वें संस्करण से पहले विराट कोहली ने नया हेयरकट कराया है. उन्होंने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘स्टाइल मास्टर आलिम हकीम द्वारा शानदार हेयरकट.’ विराट के इस तस्वीर को पोस्ट करते ही एक घंटे के अंदर तकरीबन 6 लाख लोगों ने इसे लाइक किया और लगातार इसे पसंद करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है.

दस सीजन में खिताबी जीत नहीं हासिल कर सकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

पिछले दस सीजन में खिताबी जीत नहीं हासिल कर सकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम विराट कोहली की कप्तानी में नए सीजन में नए जोश के साथ तैयार है. आईपीएल में बैटिंग पॉवरहाउस कही जाने वाली आरसीबी बड़े स्कोर खड़े करने के लिए जानी जाती है. विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज बल्लेबाजों से लैस ये टीम टूर्नामेंट में तीन बार उपविजेता( 2009, 2011, 2016) रही लेकिन खिताब की झोली उसकी अबतक खाली है. ऐसे में नए सीजन में नए खिलाड़ियों और विराट जोश के साथ रॉयल चैलेंजर्स नए सिरे से खिताबी जीत के लिए मैदान में उतरेंगे.

विराट कोहली ने आईपीएल से पहले निदाहास टी20 ट्रॉफी के दौरान छुट्टी ले रखी थी, जिस दौरान रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी करते नजर आए. भारत ने रोहित की कप्तानी में निदाहास ट्रॉफी का खिताब रोमांचक अंदाज में जीता. बांग्लादेश के खिलाफ टूर्नामेंट के फाइनल मैच में भारत को अंतिम गेंद पर जीत के लिए 5 रनों की जरूरत थी और दिनेश कार्तिक ने बेहतरीन छक्का जड़कर अपनी टीम को चैंपियन बनाया.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here