क्या Jio बंद होने के कगार पर खड़ा है ? जियो तेजी से बढ़ने वाला टेलिकॉम नेटवर्क है. जियो ने पिछले साल मार्च में अपने users के लिए प्राइम मेम्बरशिप शुरू की थी. इस ऑफर की मदद से जियो प्राइम उसेर्स को अतिरिक्त डाटा और अन्य देते आ रहे है. लेकिन अब बहुत से प्राइम users की प्राइम मेम्बरशिप खत्म होने को है. जिसके बाद सभी की मन में बस एक सवाल है आखिर प्राइम मेम्बर आगे क्या करेंगे?. क्या जियो की तरफ से उन्हें कोई नया ऑफर मिलेगा भी या नहीं?.

क्या जियो लाएगा कोई प्लान ?

जानकरी के लिए आपको बता दे मेम्बरशिप के तहत 99 रुपए में users को कई अतिरिक्त सुविधाएं मुहाया करा रही है. लगभग 100 मिलियन से ज्यादा लोगों ने जियो की प्राइम मेंबरशिप ली हुईं है. जिसमें से बहुत से लोगों की प्राइम मेंबरशिप 31 मार्च को ही खत्म होने जा रही है. हालांकि जियो ने इस बात को लेकर कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि जियो अगले कुछ दिनों में इसे लेकर नई ऑफर पेश कर सकती है. सभी लोग जिनकी प्राइम मेम्बरशिप खत्म होने वाली इसी ताक में बैठे है की कब उन्हें जियो की तरफ से एक नया सौगात मिले.

जैसा की सभी देखते आ रहे है की जियो ने अलग-अलग तरह से कई ऑफर देते आ रहे है. जिससे बहुत से लोग जियो से जुड़ते आ रहे है. इसलिए ये उम्मीद जताई जा रही है की जियो 31 मार्च के पहले प्राइम मेम्बेर्स के लिए नया सौगात लेकर आए.

आपको बताते चले ट्राई की हाल ही में आई रिपोर्ट की माने तो जियो ने जनवरी महीने में 83 लाख Users जोड़े. वहीं भारती एयरटेल,वोडाफ़ोन और आईडिया 15 लाख ,12.8,11.4 लाख नए कस्टमर जोड़े है. जियो लगातार अपने काम में अग्रसर होती जा रही है. जियो कंपनी ने टेलिकॉम सेक्टर में एंट्री लेते ही धमाल मचानी शुरू कर दी है. क्या जियो कोई प्लान लाएगा भी या नहीं ?. इतने लोग आस लगाए बैठे है. जियो ने हमेसा लोगो की उम्मीदों पर खरा उतरा है.

प्रमुख बिंदु:-

  • क्या होगा जब जियो मेम्बरशिप खत्म हो जाएगी ?.
  • क्या जियो लाएगा कोई प्लान या नहीं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here