क्यूँ हों रहा टीवी का पॉपुलर शो बंद ?ये खबर सच में सबको अचरज में डालने वाली हैं. सभी को सतर्क कर टीवी के माध्यम से सचेत करने वाले शो को तुरंत बंद कर देने का फैसला आया हैं. जिस शो को बंद कर देने का फैसला सामने आया हैं वों और कोई नहीं पोपुलर शो ‘सावधान इंडिया’ हैं. रिपोर्ट की माने तो अच्छे TRP होने के बावजुद भी सावधान इंडिया को बंद किया जा रहा हैं.

इस शो को 8 अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस बनाते हैं

इस शो को 8 अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस बनाते हैं. इस खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया हैं. रिपोर्ट की माने तो कहा ये भी गया हैं जितनी जल्दी हो सके इस शो को तुरंत बंद कर दिया जाए. सूत्रों की माने तो इस शो को बंद करने की वजह इसकी कहानियाँ हैं. जिस तरीके से क्राइम की कहानियों को पर्दे पर दिखाया जाता हैं वों सही नहीं हैं.

कई बार इसे लेकर शिकायते भी हों चुकी हैं. इस शो को इस वक़्त सुशांत सिंह होस्ट कर रहे हैं. इससे पहले भी इस शो कई स्टार्स होस्ट कर चुके हैं. इससे पहले मोहनीश बहल, सिद्धार्थ शुक्ला, हितेन तेजवानी, पूजा गौर, शिवानी तोमर और दिव्या दत्ता जैसे सितारे होस्ट कर चुके हैं.

लेकिन इसी बीच सुशांत सिंह का कहना हैं, ‘मेरी जानकारी के अनुसार चैनल ने 2-3 महीने का ब्रेक लेने का फैसला लिया हैं, ताकि शो को रिवाइज किया जा सके’. जानकारी की माने तो शो 2012 से लगातार चल रहा हैं.

खबरों के मुताबिक स्टार समूह ने पिछले साल ही Life Ok को स्टार भारत के तौर पर री-लॉन्च किया था. स्टार भारत में टीवी शोज को लेकर एक नई पॉलिसी का चुनाव किया गया था. ऐसे Shows को चुना गया जो शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के ऑडियंस को पसंद आए. स्टार की ये पॉलिसी कामयाब भी रही. चैनल को जबरदस्त टीआरपी भी मिलने लगी. ‘सावधान इंडिया’ एकमात्र शो था जिसे इस नए चैनल पर एंट्री मिली थी. लेकिन शो की हो रही आलोचना के चलते इसे अब बंद किया जा रहा हैं.

प्रमुख बिंदु:-

  • Life Ok का पोपुलर टीवी शो हो रहा बंद.
  • सुशांत सिंह करते थे इस टीवी शो को होस्ट.
  • सुशांत का कहना 2-3 महीने का ब्रेक लेने के फैसला लिया हैं, ताकि शो को रिवाइज किया जा सके.

For More News Of TV Star and Bolywood Click Here

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here