बॉलीवुड एक्ट्रेस Aliya Bhatt 25 साल की हो गई हैं. 15 मार्च 1993 को Aliya का जन्म हुआ था. महेश भट्ट और सोनी राजदान की दूसरी बेटी हैं Aliya बड़ी बेटी शाहीन के बाद जब Aliya उनकी जिंदगी में आई तो परिवार पूरा हो गया. हांलांकि महेश भट्ट के पास पहली पत्नी से दो बच्चे पूजा और राहुल भट्ट थे ही, लेकिन इस परिवार में सगा सौतेला जैसा कुछ नहीं था और शाहीन, पूजा, राहुल ने अपनी सबसे छोटी बहन Aliya को उतना ही प्यार दिया औऱ आज भी हर कदम पर Aliya को सपोर्ट करते हैं.

क्यों रहती आलिया घर से अलग ?

Aliya Bhatt बॉ़लीवुड में स्टार बन चुकी है. अब वो महेश भट्ट की बेटी Aliya Bhatt के तौर पर नहीं जानी जाती बल्कि स्टार Aliya Bhatt के तौर पर वो मशहूर हो गई है. Aliya अब अपने मम्मी पापा से अलग रहती हैं. उन्होंने अपने लिए नया घर लिया है. इसी साल वो बहन शाहीन के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हुईं हैं.

आलिया और शाहीन ने घर लेने का फैसला तो किया लेकिन एक शख्स जो इस फैसले से खुश नहीं था वो थे उनके पापाजी  महेश भट्ट को अलग रहने का ये आइडिया कुछ खास पसंद नहीं आया था. इस पर Aliya कहती हैं कि मैंने बहुत कोशिश की और आखिरकार अपने पापा को मना ही लिया. लेकिन फिर भी वह इससे ज्यादा खुश नही हैं.

मुझे स्पेस की जरूरत

मम्मी पापा से अलग शिफ्ट होेने पर Aliya का कहना है कि मैं अपनी पूरी जिंदगी पैरेंट्स के साथ रही हूं. अब मुझे स्पेस की जरूरत थी. मैंने कोशिश की यह नया घर मुझे मेरे पैरेंट्स के पास ही मिले.

Aliya बताती हैं कि मैंने रिचा से कहा कि मैं अपना घर बहुत ज्यादा मॉडर्न टाइप नहीं चाहती हूं. मैं चाहती थी कि मेरा घर थोड़ा पुराना सा लगे मैं अपने घर में मार्बल फ्लोर या झाड़-फानूस जैसा कुछ भी बहुत ज्यादा ग्लैमरस नहीं चाहती थी.

Aliya और शाहीन ने घर में एक टी वार बनवाया है, क्योंकि दोनों बहनों को चाय बहुत पसंद है.

आलिया का ये नया घर एक थ्री बेडरूम अपार्टमेंट है. यंग और वाइब्रेंट Aliya के घर में वो सबकुछ जिस तरह की आप उनसे उम्मीद रखते हैं.

आलिया का घर डायरेक्टर विकास बहल की वाइफ रिचा बहल ने किया है. Aliya की ऋचा से फिल्म ‘शानदार’ की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई थी, जिन्हें बाद में Aliya ने अपना घर डेकोरेट करने की ज़िम्मेदारी दी. Aliya कहती हैं, “मुझे वह अच्छी लगी, मैंने फैन्टम फिल्म का ऑफिस देखा था जिसे उन्होंने डिज़ाइन किया है. मुझे वह काफी पसंद आया था.

For More News Of TV Star and Bolywood Click Here

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here