माधुरी करेंगी श्रीदेवी की कमी पूरी
माधुरी करेंगी श्रीदेवी की कमी पूरी

Sridevi की मौत बॉलीवुड के लिए किसी बुरे सदमे से कम नहीं है. लेकिन वक्त किसी के लिए नहीं रूकता और ज़िंदगी में हर कोई आगे बढ़ता है. जहां, एक तरफ जहान्वी कपूर अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू कर चुकी है. वहीं खबर है कि Sridevi की अधूरी फिल्म शिद्दत शुरू होने जा रही है. फिल्म में Sridevi के रोल के लिए Madhuri Dixit को अप्रोच किया जा रहा है और Karan Johar के काफी करीब होने के कारण Madhuri Dixit इस रोल के लिए हां कह सकती हैं.

बॉलीवुड की धकधक गर्ल Madhuri Dixit, Karan Johar की फिल्म ‘शिद्दत’ में दिवंगत अभिनेत्री Sridevi को रिप्लेस कर सकती हैं. बॉलीवुड फिल्मकार Karan Johar, Sridevi को लेकर फिल्म शिद्दत बनाने की तैयारी कर रहे थे. अप्रैल में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी, लेकिन Sridevi की अचानक मौत हो गयी.

Karan Johar का कहना है

माधुरी करेंगी श्रीदेवी की कमी पूरी
माधुरी करेंगी श्रीदेवी की कमी पूरी

हालांकि Karan Johar का कहना है कि जब तक Sridevi से जुड़े सारे रीति रिवाज़ खत्म नहीं हो जाते, वो शिद्दत नहीं शुरू करेंगे. लेकिन अगर बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो शिद्दत में Madhuri Dixit Sridevi को रिप्लेस कर सकती हैं. फिल्म में Varun Dhawan, Alia Bhatt, Aditya Roy Kapoor और Sanjay Dutt मुख्य भूमिकाओं में हैं. अब देखना है कि ये खबर महज़ अफवाह रह जाती है या वाकई अप्रैल में तय समय और शेड्यूल के हिसाब से शिद्दत की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

माधुरी करेंगी श्रीदेवी की कमी पूरी
माधुरी करेंगी श्रीदेवी की कमी पूरी

बताया जाता है कि जब Karan Johar ने जहान्वी को अपने प्रोडक्शन से लॉन्च करने का मन बनाया, उसी के चंद दिनों बाद वे Sridevi के घर गए थे और उन्हें भी अपने एक प्रोजेक्ट से जुड़ने का ऑफर दिया. Sridevi को रोल अच्छा लगा, इसलिए उन्होंने इस नयी फिल्म के लिए अपनी मंजूरी दे दी थी.

 

 इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे. इससे पहले अभिषेक फिल्म ‘2 स्टेट्सका निर्माण कर चुके हैं.

Madhuri और Sanjay के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

अगर Madhuri इस फिल्म के लिए हामी भर देती है तो Madhuri और Sanjay के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी कोई नहीं हो सकती है. दोनों की धमाकेदार जोड़ी को अब तक ‘साजन’, ‘खलनायक’ और ‘थानेदार’ समेत कई फिल्मों में देखा जा चुका है.

इस फिल्म में भारत-पाक विभाजन के समय की कहानी को दिखाया जाएगा. बात की जाए वरुण धवन की तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ के रिलीज के इंतजार में है. यह फिल्म आगामी 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वरुण ‘सुई धागा’, ‘रणभूमि’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. साथ ही आलिया भी इन दिनों बुल्गारिया में अपनी नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. आलिया इस फिल्म के अलावा ‘राजी’, ‘गली बॉय’ में नजर आएंगी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here