Mohommad Hasan ने कहा, हम लोग इस झगड़े के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, Mohommad Shami एक अच्छे इंसान हैं, वे कम बोलते हैं, इसके बारे में हमें कोई शक नहीं है, सिर्फ ऊपर वाले को ही पता है कि चीजें इस तरह कैसे हो गईं. क्रिकेटर मोहम्मद शमी के समर्थन में दो अहम लोगों ने बयान दिया है. इनमें से एक हैं Team India के पूर्व कप्तान Mahendra Singh Dhoni, जबकि दूसरे शख्स हैं Mohommad Shami के ससुर Mohommad Hasan.

Mahendra Singh Dhoni ने कहा

Mahendra Singh Dhoni आये Mohommad Shami के समर्थन मैं
Mahendra Singh Dhoni आये Mohommad Shami के समर्थन मैं

Team India के खिलाड़ी Mahendra Singh Dhoni ने कहा है कि Mohommad Shami एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं हैं कि पैसे के लिए अपनी पत्नी और अपने मुल्क को धोखा दें. हालांकि, धोनी ने कहा कि वे इस मसले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहेंगे क्योंकि मामला परिवार और Mohommad Shami की निजी जिंदगी से जुड़ा है.

उन्होंने कहा, जहां तक मैं जानता हूं, Mohommad Shami एक बेहतरीन इंसान हैं. वे अपनी पत्नी को और देश को धोखा नहीं दे सकते हैं. यह शमी का निजी मामला है और हमें इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए. धोनी के इस बयान को एक क्रिकेट वेबसाइट ने एक अखबार के हवाले से छापा है.

पत्नी हसीन जहां के पिता Mohommad Hasan

Mahendra Singh Dhoni आये Mohommad Shami के समर्थन मैं
पत्नी हसीन जहां के पिता Mohommad Hasan

Shami के समर्थन में आने वाली दूसरी शख्स हैं आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां के पिता Mohommad Hasan.  Hasan ने एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि शमी और हसीन जहां के बीच झगड़े की वजह उन्हें और उनके परिवार को पता नहीं है, इस बारे में जानकारी उन्हें मीडिया से ही मिली. उन्होंने कहा कि सिर्फ Mohommad Shami और हसीन ही इस बारे में जानकारी दे सकेंगे.

Mahendra Singh Dhoni आये Mohommad Shami के समर्थन मैं
Mahendra Singh Dhoni आये Mohommad Shami के समर्थन मैं

Mohommad Hasan ने कहा, हम लोग इस झगड़े के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं. Shami एक अच्छे इंसान हैं. वे कम बोलते हैं, इसके बारे में हमें कोई शक नहीं है, सिर्फ ऊपर वाले को ही पता है कि चीजें इस तरह कैसे हो गईं. हसीन अपनी जिंदगी में जो कुछ भी पाना चाहती थी उससे वह कभी पीछे नहीं हटी, वह अपने स्कूल से ही अपने उस लक्ष्य पर फोकस रही.

  • हसीन जहां से बातचीत कर मामला सुलझाने को तैयार हुए शमी, बोले- बेटी के लिए कुछ भी करूंगा
  • हसीन जहां ने की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, बोलीं- अगर मोबाइल पकड़ा नहीं होता तो अब तक यूपी भाग गया होता मोहम्‍मद शमी.

बता दें कि IPL का सीजन नजदीक आने से Mohommad Shami की परेशानियां और बढ़ रही हैं. Mohommad Shami  दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी हैं. शमी ने भी मामले को सुलझाने के संकेत दिये हैं. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान शमी ने कहा कि अगर यह मामला बातचीत से सुलझाया जा सकता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा कि वे अपनी बेटी के लिए जो अच्छा होगा वो करेंगे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here