मॉडल से छेड़छाड़ – आरोपी पकड़े गए

0
180
मॉडल से छेड़छाड़ के आरोपी पकड़े गए
model se chedchad ke aaropi

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी और स्वच्छ भारत अभियान में अव्वल स्थान प्राप्त करने वाले इंदौर शहर में शर्मनाक तरीके से मॉडल के साथ हुए छेड़छाड़ के मामले में दो आरोपी पकड़े गए है. रिपोर्ट की माने तो 60 के लगभग सीसीटीवी फुटेज निकाले,जिसके बाद दो आरोपी पकड़े गए है. बताया जाता है की आरोपी जिले के परदेशीपुरा के रहने वाले है. जानकारी की माने तो दोनों आरोपी छेड़छाड़ के मामले से जुड़े है.

क्या कहा आरोपी ने ?

 

मॉडल से छेड़छाड़ - आरोपी पकड़े गए
model se chedchad

आरोपी के नाम लक्की और बंटी बताया जाता है जो की परदेशीपुरा के रहने वाले है. आरोपी का कहना है की उन्होने लड़की के साथ छेड़छाड़ नही की,जबकि वो तेज रफ़्तार से युवती के बगल से गुजर रहे थे,इसी बीच युवती स्कूटी से गिर गई. आरोपी का कहना था उन्होने युवती के साथ छेड़छाड़ नही की.

जानकारी की माने तो दोनों युवक रेडिमेड काम्प्लेक्स में कपड़े की दुकान में काम करते है. पुलिस को अभी तक इनदोनों के खिलाफ अभी तक कोई अधिकारिक रिकॉर्ड नही मिल पाया है. सरकार दोनों आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है.

मदद के लिए कोई नही आया सामने :-

युवती की माने तो जब वो चोट की अवस्था में रोड पर पड़ी थी,तो मदद के लिए कोई भी नही आया. आखिर लोग देख क्या रहे थे की एक मॉडल रोड पर स्कर्ट पहने पड़ी है. क्या मानवता इसी को कहते है?. क्या इंसानियत इसी को कहते है?. युवती का आगे कहना था किसी ने उनके पहने कपड़े पर उंगली उठाई तो किसी ने उनके काम पर उंगली उठाई.

घटना के प्रत्यक्षदर्शी का क्या है कहना :-

इससे पहले मामले में घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी गार्ड ने पुलिस के सामने आंखो देखा बयान किया. मंगलसिटी के बाहर के पार्किंग एरिया में तैनात गार्ड जिनका नाम पांडुरंगा है उनका कहना है कि रविवार शाम सवा सात बजे ड्यूटी खत्म करके वो घर जा रहे था तभी एक लड़की को रोड किनारे बैठकर रोते हुए देखा युवती का स्कूटर आगे से टूटा हुआ था उसका एक्सीडेंट हो गया था और चार पांच लोग उसके पास खड़े हुए थे. हालांकि लड़की के साथ क्या घटना हुई, गार्ड यह नहीं बता पाए और ना ही जान पाए.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here