अपने पति और क्रिकेटर Mohammed Shami पर दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध और घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद से ही हसीन जहां सुर्खियों में है. हसीन जहां ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके और Mohammed Shami के बीच की बात अब काफी आगे निकल गई है और उन्हें नहीं पता कि अब उन दोनों में सुलह कैसे होगी. इस बीच साल जून 2014 में Mohammed Shami से शादी करने वाली हसीन जहां के बारे में कई नयी बाते सामने आई हैं.

Mohammed Shami से नहीं हुई थी हसीन जहां की पहली शादी

Shami और हसीन जहां के बीच में लव मैरिज जरूर हुई थी लेकिन हसीन जहां को इससे पहले भी एक शख्स से प्यार हो चुका था और उस शख्स का नाम था, Sheikh Saifuddin. हसीन जहां को Sheikh Saifuddin से स्कूल के समय में ही प्यार हो गया था और बाद में इन दोनों ने साल 2002 में लव मैरिज भी की थी. इस शादी से हसीन जहां को दो बेटियां भी हैं.

41 साल की हैं हसीन जहां

हसीन जहां के सुर्खियों में आने के बाद उनके पहले पति Sheikh Saifuddin ही शनिवार को मीडिया के सामने आए.  Saifuddin ने बताया कि उन्हें हसीन जहां से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. जिसके बाद उन्होंने उसे शादी के लिए प्रपोज किया था. आज वे पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में परचून की दुकान चलाते हैं.  उन्होने दावा किया कि हसीन जहां की उम्र इस वक्त लगभग 41 साल हैं.  Saifuddin ने बताया कि उनके और हसीन जहां के बीच में आज की तारीख में कोई संपर्क नहीं है लेकिन हसीन जहां अक्सर अपनी दोनों बेटियों से जरूर बाते करती हैं जो सैफूद्दीन के साथ ही बीरभूम में रहती हैं.

तलाक होने के 4 साल बाद की Mohammed Shami से शादी

 Saifuddin ने बताया कि हसीन जहां शुरू से ही काफी महत्वकांक्षी थीं जिसकी वजह से उनके और हसीन जहां के बीच में 2010 में तलाक हो गया. तलाक होने के बाद हसीन जहां अपने पहले पति का घर छोड़कर कोलकाता आ गई जहां उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में हाथ आजमाना शुरू कर दिया. जल्द ही हसीन जहां को छोटे-मोटे काम मिलने शुरू हो गए. इसी बीच हसीन जहां को कोलकाता नाइटराइडर्स से बतौर चीयरलीडर्स जुड़ने का मौका मिला जहां 2012 में उनकी मुलाकात Mohammed Shami से हुई. Mohammed Shami से लगभग दो साल तक चले अफेयर के बाद दोनों ने जून 2014 में शादी कर ली.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here