आपको बता दें कि सीडीआर मामले में ठाणे पुलिस ने करीब 11 लोगों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान इन्होंने पुलिस को बताया उन्होंने नवाज के वकील रिजवान के लिए कॉल डिटेल रिकॉर्ड लीक करने में मदद की थी. इसके बाद नवाज और उनकी पत्नी को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया था.

गैरकानूनी तरीके से फोन रिकॉर्ड लीक करने के मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया गया है. रिजवान पर आरोप है कि उसने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कहने पर कथित आरोपी डिटेक्टिव प्रशांत पालेकर के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के फोन रिकॉर्ड निकलवाए थे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कथित तौर पर पत्नी की जासूसी कराने के सिलसिले में, ठाणे क्राइम ब्रांच की टीम उनके वकील रिजवान सिद्दीकी के वर्सोवा स्थित दफ्तर में जांच की है और इस मामले से जुड़े सभी दस्तावेजों, इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य, काल रिकॉर्ड, और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ से भेजे गए मेल्स सहित सभी दस्तावेजों को रिकवर किया गया है.

इस मामले का जब खुलासा हुआ तो नवाज ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर कहा कि मीडिया में उनके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद है.

नवाज पर आरोप लगने के बाद उनकी पत्नी आलिया उनके समर्थन में उतर आईं हैं उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर नवाज पर लगे इल्जाम को बेबुनियाद ठहराया है.

आलिया ने पोस्ट किया पोस्ट

कई दिनों से मेरे और नवाज के बारे में जो भी बातें हो रही हैं उसे सुनकर हम दोनो शॉक्ड हैं. उसमें तलाक तक की बातें हैं, लेकिन कल से जो न्यूज चल रही है मुझे मजबूर होकर अपनी खामोशी तोड़नी पड़ रही है. मैं हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हूं और मेरे पति नवाजुद्दीन मुस्लिम परिवार से. हम दोनों के धर्म अलग हैं. मेरे पति ने कभी भी मुझ पर अपना धर्म थोपने की कोशिश नहीं की. नवाज के साथ मैं पिछले 15 सालों से हूं. वे खुले विचार के व्यक्ति हैं और एक अलग सोच रखते हैं.’

इस मामले में भारत की पहली महिला प्राइवेट डिटेक्टिव रजनी पंडित की भी गिरफ्तारी हुई है. नवाज इन दिनों बालासाहेब की जीवनी पर बन रही फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वो मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here