निया शर्मा की ट्विस्टेड-2

0
197
निया शर्मा की ट्विस्टेड-2
निया शर्मा की ट्विस्टेड-2
निया शर्मा की ट्विस्टेड-2
निया शर्मा की ट्विस्टेड-2

एशिया की सबसे सेक्सी महिला में अपना पहला स्थान दर्ज कर चुकी निया शर्मा एक और धम्माल मचाने जा रही है. अपने बोल्ड और सेक्सी लुक और संस्कारी बहु के नाम से जाने वाली वाली निया शर्मा ट्विस्टेड-2 में नजर आने वाली है. ट्विस्टेड -1 में जहा निया बिंदास लुक में नजर आई थी वही ट्विस्टेड-2 में उन्हें बोल्ड और सेक्सी लुक में देखा जा सकेगा. इस शो के पहले सीजन ने जबरदस्त सुर्खी और बेहद लोकप्रिय हुई थी.

कैसे थी ट्विस्टेड-1

ट्विस्टेड-1 सुपरहिट वेब सीरीज में से एक थी. अब उम्मीद भी यही है ट्विस्टेड-2 भी ट्विस्टेड 1 की तरह धम्माल मचाएगी तथा वेब सीरीज को एक नया आयाम भी देगी. विक्रम भट्ट और जियो सिनेमा निर्मित इस शो को 25 अप्रैल को लांच किया जाएगा.

निया शर्मा अपनी खुशी का इजहार इस तरह करती है ट्विस्टेड -1 उनके लिए गेम चंजेर रहा. उनका आगे कहना था ये उनके लिए एक नए अनुभव जैसा था क्यूंकि पहली बार उन्होने टीवी से वेब सीरीज में पदार्पण किया था. ये अनुभव उनके लिए सुखद और बेहतरीन था. उनका कहना था उन्होने कभी अपने आप को ग्लैमरस नही माना. साथ ही उनका कहना था उन्होने कभी भी नही सोचा था की वो आलिया मुखर्जी का किरदार निभा पाएंगी.

क्या कहानी है पार्ट-2 में ?

ट्विस्टेड-2 इस बार आलिया मुखर्जी की कहानी बताई गई है जिन्हें उनके प्रेमी विनोद की हत्या में फंसाया गया था. आर्यन प्रवेश करते है, लेकिन इस समय वह एक पूर्व पुलिस अधिकारी और इसके अलावा कमजोर कैरियर के कारण शराबी है. वह प्रतिशोधक है और  आलिया को गलत साबित करने के लिए आलिया की तरफ वापस जाना चाहते है, लेकिन इस बार उनके पास ऐसा कोई क़ानूनी हथकंडा नहीं है कि ताकि उनके पास जा सके और पकड़ सके. वही अगर बात करें आलिया मुख़र्जी की तो वो भी आर्यन को गलत ठहराना चाहती है. अब ये दोनों एक-दुसरे को गलत साबित करने की तलाश में हैं और साजिश पहले भाग के मुकाबले इस भाग में अधिक दिलचस्प और शानदार तरीके से आगे बढ़ती है.

ट्विस्टेड-2 को लेकर क्या कहा निया ने ?

अगर बात करें ट्विस्टेड-2 को लेकर निया खासा उत्साहित और खुश भी है. उनका कहना था वो इस दुसरे पार्ट को लेकर आत्मविश्वास है इसके साथ ही वो ज्यादा इस भूमिका को लेकर बेहद प्रयोगात्मक हो गई है. निया का ये कहना था की वो अपने किरदार आलिया के रोल को लेकर पहले से ज्यादा प्रभावशाली दिखेंगी. इस सीरीज में वो अपना सम्पूर्ण समर्पण देने जा रही है.

निया शर्मा की ट्विस्टेड-2
निया शर्मा की ट्विस्टेड-2

निया शर्मा की करियर की बात करें तो उन्होने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली (2010-11)’ से की थी. उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)’ और ‘जमाई राजा (2014-17)’ से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया हुआ है और उनका असली नाम नेहा शर्मा है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here