5 अप्रैल को बन रहे दो अशुभ योग - जाने किन 7 राशिफल जातक को रहना है सतर्क
5 अप्रैल को बन रहे दो अशुभ योग – जाने किन 7 राशिफल जातक को रहना है सतर्क

आज हम आपको बताने जा रहे है दो जाने किन 7 राशिफल जातको को संभलकर रहने की जरुरत है. राशिफल में आपको ये देखने को मिलेगा किन 4 राशिफल जातको को धन का नुकसान देखने को मिल सकता है. नौकरी और बिज़नस में ये लोग गलत फैसले भी ले सकते है. साथ ही साथ इन लोगों को बिज़नस और नौकरी में नुकसान उठाना भी पड़ सकता है. आइए जानते है ऐसे ही कुछ राशिफल के बारे में. जाने किन 7 राशिफल जातक को रहना है सतर्क?.

  1. मेष :-

    पहले जानते है मेष राशि के बारे में क्या होगा अच्छा. सूझ-बुझ से साथियों का करेंगे भला. इसलिए मेष राशि वाले जातको कोई भी बात सोच समझकर कहे. अपनी तरफ से विनम्रता से पेश आए. लोगों पर उम्मीद ना रखे. आज मेष राशि जातक वाले लोग व्यावहारिकता पर विशेष ध्यान रखें. आज आपको बड़े लोगों के साथ रहने का अवसर भी मिल सकता है. जाने किन 7 राशिफल जातक को रहना है संभलकर.

अपने मन की बात पर पूरा भरोसा रखें. क्या इसमें भी दो अशुभ योग है ?. जी नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है. मेष में  नेगेटिव असर क्या होंगे.?. दोस्तों,रिश्तेदारों,प्रेमी का गुस्सा तेज भी हो सकता है. किसी चीज के बारे में चिंता ना करें. अपनी योजना के बारे में किसी को ना बताए. किन 7 राशिफल को रहना है सतर्क?. ये मेष भी उनमे से एक है. किशमिश का पानी पिए सब ठीक हो जाएगा. लव में पार्टनर की भावनाओं को समझे. करियर क्षेत्र में सावधान रहे. सेहत का ध्यान रखे.

2. वृष :- पहले जानते है इस जातक के लिए क्या है शुभ संकेत. अपना काम मन लगाकर करें. समय आने पर मिलेगा शुभ समाचार. शांति से दिन बिताएं और इसका आनंद ले. बहुत से काम पुरे हो जाएंगे. आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

संतान की प्रगति होगी. किन 7 राशिफल जातक वाले रहें सतर्क?. अब बात करते है वृष के लिए निगेटिव समाचार क्या है. वृष राशि जातक को आज अकेला महसूस हो सकता है. वैवाहिक जीवन में परेशानी का सामना कर पड़ सकता है. क्या करें?. घी के दिए जलाए. सब अच्छा होगा. प्रेमी के साथ समय बिताए आने वाले जीवन के अच्छा रहेगा.  करियर क्षेत्र में परेशानी हो सकती है.  हेल्थ में होगा सुधार.

3. मिथुन :-

अगर बात पॉजिटिव की करें तो करियर संबंधी क्षेत्र मे अवसर मिलने के योग है. दोस्तों और परिजनों के साथ समय बिताने का अच्छा योग है. कला,संगीत,भाषा,लेखन क्षेत्र से संबधित व्यक्ति के लिए अच्छे योग भी है. किन 7 राशिफल जातक रहे सतर्क कौन नहीं?.

अगर बात करें निगेटिव की तो पुराने दुश्मन मिथुन जातक को परेशान कर सकते है. कर्ज भी लेना पड़ सकता है. आवास संबंधी समस्या हो सकती है. प्रेमी या जीवनसाथी का मूड ख़राब हो सकता है. क्या करें?. सिंदूर में चमेली का तेल मिलकर हनुमान जी को लगाएं. अगर बात करें लव की तो पार्टनर आपके साथ समय बिताने के मूड में रहेंगे. पार्टनर को समय दे. करियर क्षेत्र की बात करे तो मिथुन राशि जातक सावधान रहें. सेहत के बात करें तो पुराने रोग फिर से दस्तक दे सकते है. सेहत का ख्याल रखें.

4. कर्क :-
अगर पॉजिटिव की बात करें तो रुका हुआ पैसा आपको यानि की कर्क राशि योग को वापस मिल सकता है. आप बहुत उत्साह में रहेंगे. किसी बड़ी बात को लेकर चिंतामुक्त होंगे आप. अगर बात करें निगेटिव क्या होगा तो जाने किन 7 राशिफल जातक रहे सतर्क तो कर्क भी उनमे से एक है. संतान के मामले में परेशान हो सकते है. अधिक भावुक ना हो वरना नुकशान हो सकता है. थोड़ी भाग दौड़ी भी हो सकती है. हिचकिचाहट में कोई निर्णय ना ले. अब इसके लिए क्या करें?. उड़द में दही मिलकर जमीन में गाड़ दे. अगर लव की बात करें तो आपके पार्टनर से अचानक कोई अच्छी खबर मिलने के योग है. अगर बात करियर की करें तो कार्यक्षेत्र में अधिकारीयों की मदद मिलेगी. अगर बात हेल्थ की करें तो आलस्य और थकन बनी रहेंगी.

5. सिंह :-
इस जातक के लोगों के लिए पॉजिटिव की बात करें तो आप जल्द ही सफल हो सकते है. आपके जीवन में कुछ क्षेत्रो में बदलाव के आसार है. दोस्तों से मदद मिलेगी. जाने किन 7 राशिफल जातक रहे सतर्क?. इनमे से सिंह भी एक राशि है. आइए जानते है क्या होंगे गलत?. आपके दोस्त परिजन से हो सकती है अनबन. कड़वी या जरुरत से अधिक बात ना करे गलत हो सकता है. क्या करें?. आटे में हल्दी मिलाकर बनी हुई पुड़ी गाय को खिलाए. अब अगर बात करें लव पार्टनर की तो पार्टनर के साथ अनबन होने के योग है. वाणी पर संयम बना कर रखें. अब अगर बात करे करियर की तो नौकरी और बिज़नस में विवाद का सामना करना पड़ सकता है. अगर बात हेल्थ की करें तो मसालेदार भोजन से बचें. गला भी ख़राब होने के योग है. ख्याल रखें अपना.

6. कन्या :-
कन्या राशि में अच्छे योग की बात करें तो नौकरी और पैसो से देखे तो दिन अच्छा हो सकता है. धर्य से काम करेंगे अच्छे योग बन सकते है. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. जाने किन 7 राशिफल जातक रहे सतर्क?. कन्या राशि में ऐसे क्या होंगे गलत?. आलस्य और थकान बनी रहेंगी. कोई भी महत्वपूर्ण काम करने में जल्दबाजी बिलकुल ना करें गलत असर पड़ सकता है. इसके लिए क्या करें?. गमले की मिट्टी में कुमकुम डाले. बात अगर लव की करे तो अपने लव पार्टनर को लेकर ओवर पोजेसिव होने से बचे. अगर बात करियर की करें तो तो बिज़नस और नौकरी में अनुकल मौके मिलने के योग है. सेहत के मामले में दिन अच्छा रहेगा आपका.

7. तुला :-
अगर बात पॉजिटिव की करे तो परिवार में खुशी का मौका मिल सकता है. मीठी वाणी बोलकर आप अपना काम निकाल लेंगे. बुजुर्गो का आशीर्वाद मिलेगा. जाने किन 7 राशिफल जातक से रहे सावधान. अगर बात तुला राशि के नेगेटिव की करें तो आज आपको काम का बोझ बढ़ सकता है. पारिवारिक मामलों की वजह चिंता का सबब बन सकती है. क्या करें?. मंदिर में जाकर बतासे चढ़ाएं. अगर बात लव की करे तो लव लाइफ में अपने प्रेमी के साथ जबरदस्ती ना करें. बात बिगड़ सकती है. बात अगर करियर क्षेत्र की करें तो महत्वपूर्ण सफलता मिलने के योग है. अगर बात हेल्थ की करें तो पाचन क्रिया बिगड़ सकती है. पुराने रोग भी बढ़ने के भी योग है.

8. वृश्चिक:-

इस राशि में पॉजिटिव की बाद करे तो मूल्यवान धातु से लाभ होने के आसार है. धन लाभ होने के योग है. आर्थिक काम-काज में प्रगति हो सकती है. जाने किन 7 राशिफल जातक से रहे सावधान?. अब बात करते है क्या गलत होने के है आसार?. किसी चीज पर जरुरत से अधिक प्रतिक्रिया करने पर आपको दुःख झेलना पड़ सकता है. अत्यधिक तनाव से बचें. क्या करें ?. कलाई पर काला धागा बांधे. अब अगर बात लव की करें तो पार्टनर की भावनाओं को समझे और उन्हें गिफ्ट दे. अगर बात करियर की करे तो पैसो के मामले में जल्दबाजी बिलकुल ना करें. सरकारी कर्मचारियों और अधिकारी को को सफलता मिलने के योग अच्छे है. अगर बात हेल्थ की करें तो शारीरिक चोट होने के आसार है सावधान रहे.

9. धनु :-
धनु राशि की अगर पॉजिटिव क्या होगा इसकी बात करें तो पारिवारिक सुख और संतोष के अच्छे आसार है. नयी वस्तु या कार खरीदने का मन में विचार आ सकता है. जाने किन 7 राशिफल जातक से रहे सावधान?. अगर बात करे क्या गलत होने के आसार है तो बिना सोचे समझे कोई पैसा ना लगाए. कुछ लोग आपकी बात नहीं मानेगे इससे आपका मूड ख़राब हो सकता है. सुख में हो सकती है कमी. जाने क्या करें ?. पानी में गुलाब की पत्तियां डालकर पिए. अगर बात लव की करें तो लव प्रपोजल मिल सकता है. अगर बात करें करियर की तो बिज़नस में किसी तरह का रिस्क ना ले. लोन संबंधी काम करने के लिए ये अच्छा समय नहीं है. अगर बात सेहत की करें तो सेहत को लेकर रहे सावधान.

10. मकर :-
मकर राशि में अगर पॉजिटिव की करें तो कम मेहनत में होगा आपको फ़ायदा. काम काज में सफलता के योग है. भाइयों और दोस्तों के मदद से आपको हो सकता है फायदा. नौकरी में है अच्छे योग. जाने किन 7 राशिफल जातक से रहे सावधान?. अगर बात करें क्या होगा गलत तो थकान और तनाव बढ़ सकता है. क्या करें?. माता के मंदिर में लाल चूड़ियाँ चढ़ाएं. अगर बात लव की करे तो दिल की बाते शेयर कर पाएंगे. पार्टनर के साथ समय बीतेगा. अगर बात करियर की करें तो काम अधिक होने से आपकी परेशानी बढ़ सकती है. हेल्थ की बात करें तो सेहत को लेकर रहें सावधान.
11. कुंभ :-
इस राशि में क्या होगा पॉजिटिव की बात करें तो नए लोगों से होगी मुलाकात. धन लाभ के योग अच्छे है. जाने किन 7 राशिफल जातक से रहे सावधान?. अगर बात करें की क्या होगा गलत तो ऑफिस में कानाफूसी और ऐसे बातों से दूर रहे. किसी भी विषय पर बिना बारीकी से जाने सुने समझे निर्णय ना ले. घाटे का सौदा साबित हो सकता है. क्या करें?. गाय को गले हुए मुंग खिलाए. अगर बात लव की करें तो प्रेम संबंधो में आपकी गहराई बढ़ सकती है. अब बात करते है करियर की तो बिज़नस में परेशानी हो सकती है. छात्रों को अधिकतर मौके पर सफलता मिलने के योग है. अगर बात सेहत की करें तो सर या बदन में दर्द हो सकता है. अपना ख्याल रखें.

12. मीन :-
इस राशि में ऐसा क्या होगा पॉजिटिव?. बिज़नस के सौदे में सफलता मिलेगी. आज आप जरुरत से अधिक काम करने की उर्जा में होंगे. जाने किन 7 राशिफल जातक से रहे सावधान?.  अगर बात करें की क्या गलत होगा तो दूसरों के मलो में दखलंदाजी ना करें और इससे बचे. दोस्तों के विवाद और लेन-देन से बचे. अगर बात करे की क्या करें तो पानी में लाल फूल डालकर नहाए. अगर बात करें योग की तो मनमुटाव के योग दिख रहे है. अगर बात करें करियर की तो मनचाहा काम मिलने की संभावना है. आपको फायदा भी हो सकता है. अगर बात करें हेल्थ की तो मौसम या हवा पानी बदलने से तबियत नासाज हो सकती है.

प्रमुख बिंदु :-

  • जाने 5 अप्रैल को क्या बन रहे 2 अशुभ योग?.
  • जाने क्या करें जिससे हो सब ठीक.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here