विवादास्पद फिल्म Padmavat ने कमाल कर दिखाया है, जिसकि किसी को उम्मीद न थी., Padmavat ने एसएस राजामौली की फिल्म ‘Bahubali 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. हालांकि ये कारनामा फिल्म ने इंडिया नहीं बल्कि न्यूजीलैंड में किया है. दरअसल, कमाई के मामले में Padmavat ने यहां बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक Padmavat ने न्यूजीलैंड में करीब 614289 यूएस डॉलर (करीब 4 करोड़ रुपए) की कमाई की. यह प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ से ज्यादा है. 

संजय लीला भंसाली की पद्मवत 25 जनवरी को सिनेमाघरों में पहुंची थी. Padmavat के ” बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन” पर दीपिका की भविष्यवाणी सही हो रही है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में चीन को छोड़कर, फिल्म की सबसे ऊंची ओपनिंग दर्ज कर चुकी है. इस फिल्म ने करीब 12 मिलियन (76.24  करोड़ रुपये) एकत्र किए हैं. इतना ही नहीं पहले सप्ताहांत में, उसने उत्तरी अमेरिका में सबसे अधिक एक दिन का कलेक्शन किया और एक नया रिकॉर्ड बनाया है. यह उत्तरी अमेरिका में 27 जनवरी को $ 1.85 मिलियन कलेक्ट हुए. पहले चार दिनों में (गुरुवार-रविवार) का कलेक्शन $ 4.9 मिलियन ने उत्तरी अमेरिका में बॉलीवुड के सबसे बड़े उद्घाटन होने वाले आमिर खान की स्टार पीके (3.56 मिलियन डॉलर) के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

अब Padmavat 500 करोड़ की लिस्ट में भी शामिल हो जाएगी

Padmavat के टोटल कलेक्शन के हिसाब से जल्द ही फिल्म 500 करोड़ की सूची में शामिल होगी, फिल्म के बड़ते हुए शोकेस को देखते हुए लगता है ये फिल्म यहाँ रुकने वाली नही हैं और ये फिल्म अभी और रिकॉर्ड तोड़ेगी और ज्यादा कमाई करेगी.

फिल्म ने ओवरसीज में बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, पद्मावत ने न्यूजीलैंड में खूब सफलता प्राप्त की और ये फिल्म न्यूजीलैंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन गई है. सबकी माने तो रिलीज के पहले Padmavat को लेकर हुए विवाद के अलावा फिल्म 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी फॉर्मेट में रिलीज हुई, जिसका फिल्म को फायदा मिला.

शाहिद कपूर ने फिल्म में महाराज रतन सिंह की भूमिका निभायी है और वो भी अब 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश कर चुके है, हालांकि शाहिद कमीने , उड़ता पंजाब और हैदर जैसी शानदार फिल्मों में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं. पर पद्मावत  उनके लिए बहुत खास थी.

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here