"<yoastmarkअगर प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की ब्रांड बन चुकी है. हालांकि उन्होने हाल में लिए गये इंटरव्यू में कुछ चौंका देने वाली कहानी बताई प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की ब्रांड तो बन गयी है लेकिन उनकी बातों से ऐसा लग रहा है की वो जातिवाद का शिकार हुई है. इसके साथ-साथ लिंग भेद और उसमे कटौती की भी शिकार हुई है. उन्होंने आगे विस्तार में बताना शुरू किया.

प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड से रिश्ता को बस कुछ ही समय हुए है. उनका कहना था बात है कुछ समय पहले की जब वो फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर निकल रही थी तभी एक एजेंट का कॉल आया और कहने लगा “आप गलत है” फिर प्रियंका सोचने लगी उन्होंने ऐसा क्या किया?. उसने कहा शारीरिक तौर पर आप गलत है. एक अभिनेत्री होने के नाते उनका कहना था “क्या मुझे दुबले होने की जरुरत है” या “क्या मुझे शेप में आने की जरुरत है” क्या मुझे Abs बनाने की जरुरत है. प्रियंका पूछती रही  “शारीरिक तौर पर ठीक नही हू बताए”. एजेंट का कहना था वो लोग आपकी जगह पर आपकी तरह भूरे एक्ट्रेस को नही लेना चाहते. प्रियंका का कहना था ये सुनकर उन्हें बेहद धक्का लगा.

क्या कहा प्रियंका ने ?

प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की दास्ता कुछ यु बयां करती है. प्रियंका कहती फिल्म के प्रोडूसर और डायरेक्टर का कहना था खम्बे के तरह लम्बे कलाकार के सामने प्रियंका की कद काठी कितनी छोटी है. उनकी फीस अभिनेता के फीस का केवल 5% ही प्रियंका चोपड़ा को मिलेगा.  ये तो सच में बहुत कम है. मेहनत तो अभिनेता हो या अभिनेत्री हो दोनों समान करते है.

इस तरह का भेदभाव कौन सहन करेगा भला. ये गलत है . ऐसा बंद होना चाहिए. हॉलीवुड में ऐसा भेदभाव जिस इंडस्ट्री में ना जाने कितने एक्शन थ्रिलर फिल्मे दी. इन सभी के पीछे ये सब होता है. ये आपत्तिजनक है. ऐसा उन्होने बस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड  में जो गई थी उनके साथ किया है या ऐसा वहां के कलाकारों के साथ भी ऐसा ही बर्ताव करते है. बेशक ऐसा वहाँ की अभिनेत्रियों के साथ ऐसा नही करते होंगे. उन्हें सम्मान करते है और हमारे देश की अभिनेत्री के देश ऐसा बर्ताव बेहद दुखी और प्रियंका को बहुत बुरा लगा है.

हॉलीवुड जो की अपने फिल्मों के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध है. हमारी प्रियंका चोपड़ा भी सुपरहिट एक्ट्रेस है उनके अच्छा ना होने के मतलब है हमारे सम्मान को भी ठेस पहुंची है. हम सब बेहद आभारी है प्रियंका विश्वस्तरीय अभिनेत्री है और वो जहाँ भी जाएँगी भारत देश का नाम गर्व से ऊँचा करती रहेंगी.

प्रमुख बिंदु :-

  • जाने प्रियंका चोपड़ा कैसे हुई जातिवाद का शिकार?.
  • हॉलीवुड में प्रियंका के साथ ऐसा क्या हुआ?.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here