बॉलीवुड में एक ही कपड़ों को दोबारा रिपीट करने का चलन कम है लेकिन प्रियंका चोपड़ा उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्हें कपड़े या एसेसरीज रिपीट करने में कोई हिचक या दिक्कत नहीं होती है.

प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की स्टाइलिश हिरोइनों में शुमार हैं. प्रियंका को कपड़ों को साथ ही फुटवियर का भी शौक है. यही वजह है कि कहा जाता है प्रियंका के वार्डरोब में जाने-माने डिजाइनर की ड्रेसेज के साथ ही फुटवियर भी शामिल हैं. प्रियंका को हमेशा एक नए आउटफिट और फुटवियर्स में देखा जाता है. बॉलीवुड में एक ही कपड़ों को दोबारा रिपीट करने का चलन कम है लेकिन प्रियंका चोपड़ा उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्हें कपड़े या एक्सेसरीज रिपीट करने में कोई हिचक नहीं होती है. हाल ही में प्रियंका को व्हाइट कलर के शूज में देखा गया था, इसके पहले भी प्रियंका को कई बार यही शूज पहने हुए देखा जा चुका है. प्रियंका के एक ही शूज को बार-बार पहनने के पीछे कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस प्रियंका को इन शूज से काफी लगाव है.

प्राइज जानकार आप हैरान हो सकते हैं 

यदि प्रियंका के शूज की कीमत की बात करें तो प्रियंका के जूते का प्राइज जानकार आप हैरान हो सकते हैं. लेदर और डिवर्स लुक के इन व्हाइट शूज की कीमत 864 डॉलर है यानी की लगभग 56 हजार रुपए है. प्रियंका को पहली बार यह शूज सलमान की बहन अर्पिता खान के साथ नाइट ऑउट के दौरान देखा गया था. प्रियंका ने शूज के साथ ब्लू कलर की जींस और टी-शर्ट पहन रखी थी. उसके कुछ समय के बाद ही प्रियंका को एक बार फिर से यही जूते पहने हुए देखा गया. इसबार उन्हें एक स्पा के बाहर स्पॉट किया गया. इस बार उन्होंने ब्लू जींस के साथ व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ था.

प्रियंका भारत से लिए व्हाइट कलर के शूज को बेहद पसंद करती हैं, लेकिन काम के लिए देश छोड़ने के वक्त प्रियंका ने फेंडी मल्टीकलर के फुटवियर का चुनाव किया. प्रियंका के इस फुटविर में पैरों के चारों ओर लपेटने वाले रिबन के साथ आने वाली सैंडिल बेहद अलग डिजाइन की थी. यदि इस फुटवियर की कीमत की बात करें तो £ 640 (लगभग 59,000 रुपये) थी. हालांकि प्रियंका ने एक बार फिर से व्हाइट कलर के जूतों का ही चुनाव किया था.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here