प्रियंका चौपडा आज एक ग्लोबल आइकॉन मानी जाती है. वह अपने आप को हमेशा एक रोती हुई लड़की के रूप में प्रदर्शित करने की कोशिश करती है, जो की देश की याद में हमेशा रोती ही रहती है. परंतू इस बात से कोई नहीं इनकार कर सकता है कि वह आज अमेरिका के लोगो के दिलो में उसी तरह राज कर रही है जैंसे वह भारत के लोगों के दिलों पर किया करती है.  आपने ध्यान दिया होगा की प्रियंका चौपडा हमेशा इंटरव्यू के दौरान कुछ ना कुछ ऐसा कह देती हैं कि चारों तरफ चर्चा का विषय बन जाती हैं. शायद इसी कारण से वे प्रमुख पत्र पत्रिकाओं के मुख्य प्रष्ठ पर अपनी जगह बना लेती हैं.

कैसे उलझ गई डोनाल्ड ट्रंप से –

ऐसे ही एक जगह पर वे अपने बयान में डोनाल्ड ट्रम्प से उलझते हुए दिखाई देती है. पूंछने पर की अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन बन सकता है.  जिस पर प्रियंका तपाक से उत्तर देती हैं कि, “आजकल जो हालात चल रहे है उसमे कोई भी (हर कोई) अमेरिका का राष्ट्रिपति बन सकता है.” उनके इस जवाब से सोशल मड़िया और प्रिंट मीडिया की दुनिया में जैसे भूचाल आ गया. हर कोई उनके इसी बयान की ही चर्चा कर रहा है.

अभी क्या चल रहा है

जब प्रियंका चौपडा के काम काज के बारे में पूछा गया तो बताया गया की वे ‘क्वांटिको’ की थर्ड सीरीज की शूटिंग में व्यस्त है. वे एक अन्य होलीवूड फिल्म ‘अ किड लाइक जैक’ में भी काम कर रही हैं. प्रियंका चौपडा ने यह स्वीकार किया की वे एक कमिटेड रिलेशनशिप के बाद करीब एक साल से सिंगल है.

जब उन से पूछा गया की देश से दूरी ने उनके हार्ट पैन को कम करने में मदद की है? जिस पर उन्होने कहा कि, “हार्ट पैन ? मैं हर तीसरे मिनट में मुम्बई आ जाती हूँ.  उन्होने बताया की वे समस्याओ से भागती नहीं है. उन्होंने कहा की वे समस्याओं का सामना करने में विश्वास रखती है. उन्होंने कहा की आपको यदि हार्ट पैन होता है तो आपको पहले कारणों का पता लगाना चाहिये. जिस दिन हार्ट पैन बंद हो गया मतलब आपने उस पर विजय पा ली है.

इसके अलावा

जब पूछा गया की, क्या आप अपने रिलेशनशिप को इस दूसरी रिलेशनशिप में बदलने वाली है.  “नहीं अभी तो बिलकुल नहीं.” “मेरी अगली रिलेशनशिप की शुरूआत इस बात को समझ कर की जायेगी की मुझे पुरानी को कैसे एंड करना पडा था.’ प्रियंका चौपडा ने बताया की वे अपने आप में अच्छा महसूस करती है. “मैं अपनी कम्पनी पसंद करती हूँ, मैं अपना समय पसंद करती हूँ. इसलिये मै सोचती हूँ कि मैं अब ठीक हूँ. मैं जीवन का सामना करने को तैयार हूँ. बहुत से लोग जिन्हें मैं जानती हूँ, बहुत से मेरे दोस्त जो इस दौर से गुजरे हैं, उनको मैंने देखा है और जाना है, जब आप हार्ट पैन से गुजरते है तब आप लोग दुनियां को जिम्मेदार ठहराने लगते हो या कभी अपने एक्स पार्टनर को जिम्मेदार ठहराने लगते हो. सो छोडो, भूल जाओ और जाने दो जो हो चुका है.”

परंतू इन सब बातो से हमें एक बात तो समझ में आ गयी की प्रियंका के मन में जो है वे उसे कभी छुपा कर नहीं रख पाती है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here