Raazi – Trailer in OPD
Raazi – Trailer in OPD

मुख्य भूमिका में हैं – आलिया भट्ट – विक्की कौशलप्रोडक्शन है – विनीत जैन, करण जोहर, हीरू जोहर और अपूर्व मेहता का. डायरेक्टर हैं – मेघना गुलज़ार, जिन्हौंने तलवार मूवी डायरेक्ट की थी.म्यूजिक – शंकर एहसान लोय ने दिया है. कहानीराज़ी एक लेडी जासूस पर बनी फिल्म है जो 1971 में हुई भारत पाकिस्तान जंग के समय पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है.यह मूवी एक उपन्यास “सहमत” पर आधारित है, जिसके लेखक हरिंदर सिक्का थे.

आलिया अपने बॉलीवुड खून का पूरा रंग दिखा रही हैं, फिल्म में आलिया की जबरजस्त अदाकारी दिखाई देगी. आलिया भट्ट ने एक लड़की फिर एक बीवी लेकिन हर समय एक हिन्दुस्तानी का फर्ज निभाती हुई लड़की का रोल बखूबी निभाया है, जो कि हर दिन अपने वतन के लिए काम करती रही. इस फिल्म में जबरजस्त डायलॉग दिए गए हैं.

कौन-कौन से है डायलाग ?

जैंसे की – “हमारे इतिहास में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें कोई इनाम कोई मैडल नही मिलता, हम उनका नाम तक नही जानते, न ही उन्हें पहचानते हैं, सिर्फ वतन के झंडे पर अपनी याद छोड़ जाते हैं” साथ ही इस डायलॉग ने तो दिल जीत लिया – कि “ वतन के आगे कुछ नही…. खुद भी नही”वैसे आप समझ सकते हैं की जब करण जोहर का नाम आता है तो परफेक्शन अपने आप आ जाता है.

शूटिंग मुंबई, जम्मू कश्मीर और पंजाब में हुई है. तो आप सिनेमा के सबसे दिलकश नज़ारे देखने का मजा लेने के लिए तैयार हो जाइये.इंटिमेट सीनअलिया ने इस मूवी में कुछ इंटिमेट सीन्स भी किये हैं जिनमे वो बड़े आराम से विक्की कौशलको बिस्तर पर किस करते हुए दिख रही हैं.

हलाकि अब ये आम बात हो गई है, मार्किट और फिर स्क्रिप्ट की डिमांड अब आसन बहाना है इस तरह का मशाला डालने के लिए.एक्शनबड़ा ही संभला हुआ एक्शन आप देख सकते हैं एक गोली भी फालतू चलते हुए नज़र नही आएगी, पर जब भी आवाज आएगी मजेदार एक्शन के साथ दिखाई देगी राज़ी. ये फिल्म तारीख 11 मई 2018 को रिलीज़ होगी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here