अजय देवगन- इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला स्टारर फिल्म रेड को दर्शकों से काफी तारीफ मिल रही है. फिल्म को अपनी दमदार कहानी, स्टारकास्ट और डॉयलोग्स की वजह से बेहद पसंद किया जा रहा है. जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिल रहा है. बता दें, अजय देवगन की इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 12 करोड़ की ओपनिंग दी है. हालांकि अजय देवगन की पिछली फिल्म गोलमाल अगेन की तुलना में काफी कम है। लेकिन ट्रेड पंडितों की मानें तो रेड का कलेक्शन वीकेंड पर डबल होने वाला है.

बॉलीवुड फिल्म के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अजय देवगन की फिल्म Raid ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए जबरदस्त कमाई की है. हालांकि इस फिल्म में उन्होंने बिना एक्शन के ही लोगो को बाकायदा मनोरंजित किया है. Raid में अजय देवगन की दमदार एक्टिंग देखकर लोगों ने काफी प्रसंशा की. इतना ही नहीं, फिल्म का ओवरसीज Box Office Collection Day 1 भी शानदार रहा.

यूएसए और ऑस्ट्रेलिया में

यूएसए में 26.77 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 13.50 लाख और न्यूजीलैंड में 6.76 लाख रुपए की कमाई की. फिलहाल वीकेंड के अभी दो दिन बाकी हैं और उम्मीद है यह आंकड़ा और तेजी से बढ़ सकता है.
बता दें कि Raid फिल्म 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी है, जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अभिनेता अजय देवगन के दमदार अभिनय की भी तारीफ़ बनती है जो एक्शन हीरो होते हुए भी हाथ-पांव हिलाए बिना आंखों से सारा एक्शन कर जाते हैं.
अजय देवगन की तारीफ इसलिए भी बनती है क्योंकि वह जहां एक तरफ ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ जैसा मसाला सिनेमा करते हैं वहीं ‘दृश्यम’ और ‘रेड’ में सहज और ज़मीन से जुड़े किरदार भी करते हैं. उनकी फिल्में वास्तविकता के काफी करीब रहती हैं. ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज हुई.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here