अजय देवगन की मूवी रेड तो बॉक्स ऑफिस पर भी रेड मार रही है और जबरदस्त कमाई कर रही है. अजय देवगन काफी खुश नजर आ रहें हैं.

ये फिल्म 16 मार्च, शुक्रवार को रिलीज हुई थी, लेकिन रिलीज होने के अगले दिन ही ये लीक हो गई.  इसे हजारों लोग ऑनलाइन डाउनलोड कर चुके हैं. फिल्म ऑनलाइन डाउनलोड करना पायरेसी लॉ की तहत गैरकानूनी होता है. ऐसे में आप इन वेबसाइट पर जाकर मूवी डाउनलोड करते हैं तब आप मुसीबत में फंस सकते हैं. इस तरह की वेबसाइट पर जाकर मूवी डाउनलोड करने से पायरेसी को बढ़ावा मिलता है.

इन वेबसाइटों से फ्री डाउनलोड करें

डाउनलोड करना पायरेसी लॉ की तहत गैरकानूनी होता है ऐसे में इन वेबसाइटों के शिकार बनने के बजाय, कई कानूनी स्रोत हैं जो निशुल्क फिल्में और टीवी शो प्रदान करते हैं. हालांकि इन वेबसाइट्स पर निश्चित समय के साथ ऐसे कम ही मूवीज या वीडियोज होते है , लेकिन वे केवल अपने संग्रह को बढ़ाने और विस्तार करने की उम्मीद करते हैं. तो, बिना देरी के, हम आपको 2018 के लिए पायरेसी मुफ्त मूवी डाउनलोड वेबसाइटों के बारे में बताएँगे

इस फिल्म को इंडिया में कई वेबसाइट से डाउनलोड किया जा रहा है. इसमें rdxhd, moviespur, bigdaddymovies, aeonsource समेत कई अन्य वेबसाइट भी शामिल हैं. इन वेबसाइट पर ये मूवी फ्री डाउनलोड हो रही है. यानी इसके लिए कोई पेमेंट नहीं करना है, सिर्फ डाउनलोडिंग के लिए डाटा खर्च करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं, मूवी को ऑनलाइन भी देखा सकता है. ‘रेड’ मूवी ऑनलाइन लीक होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर हो सकता है.

तीन दिन में कमाए 41.25 करोड़

अजय देवगन की फिल्म रेड बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म ने तीन दिन में 41.25 करोड़ रुपए कमा लिए है. फिल्म की ओपनिंग भी काफी शानदार रही थी. पहले दिन रेड के खाते में 10.04 करोड़ रुपए आए थे. दूसरे दिन यानी शनिवार 17 मार्च को फिल्म ने 13.86 करोड़ रुपए की कमाई की.

क्या है फिल्म की कहानी

अजय देवगन की ये फिल्म एक ईमानदार इनकम टैक्स अफसर की सच्ची कहानी पर आधारित है. इसमें एक रेड की कहानी दिखाई गई है. किस तरह एक ईमानदार अधिकारी एक सुराग के दम पर बाहुबली और नेता रामेश्वर सिंह के घर पर रेड मारने जाता है. इनकम टैक्स की एंट्री के बाद से घर के अंदर और क्या-क्या होते है वह आपको कहानी जोड़े रखेगा.

तो अब आसानी से फिल्म को डाउनलोड करें और घर बैठे मूवी का लुफ्त उठाएं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here