रानी मुखर्जी बोल गई आदित्य चौपडा को सिर्फ 3 F पसंद हैं पर मैं आपको सिर्फ दो बता सकती हूँरानी मुख़र्जी का कहना है उनके पति आदित्य चौपड़ा के लिए 3 F मायने रखते है. उन्होंने दो का खुलासा किया लेकिन एक का खुलासा करने से उन्होंने मना कर दिया. दरसल रानी मुख़र्जी नेहा धूपिया के शो ‘BBFs with Vogue’ मे अपनी फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए पहुँची थी. उन्होंने Aditya Chopra के बारे में खुलकर बात की. रानी ने नेहा धूपिया से बातचीत में कहा “ उनके पति के लिए फिल्म और फ़ूड मायने रखते है, एक Third F भी है जिसके बारे मे बात नही करना चाहती. बीते दिसम्बर रानी और आदित्य की बेटी आदिरा का दूसरा बर्थडे था.

इस मौके पर Party होस्ट की गयी थी

इस मौके पर Party होस्ट की गयी थी. और हैरानी वाली बात ये है की एस दौरान शाहरुख़ के बेटे अब्राम करीना के बेटे तैमुर और कारण जौहर के Twins रूही और यश सहित दुसरे स्टार किड्स की फोटोज सामने आई थी. लकिन आदिरा की फोटोज सामने नही आई. इसका कारण बताते हुए रानी ने कहा” आदित्य की फोटो लेने मे सबको डर लगता है क्यूंकि आदित्य सीधे तौर पर मना कर देते है.

इसलिए हो सकता है Adira की फोटो लेने मे सबको लगा की आदित्य मना कर देंगे इसलिए फोटो नही ली गयी हो. उनका ये भी कहना था उन्हें कोई दिक्कत नही है और रानी ने ये भी कहा वे खुश है की आदिरा की कुछ तस्वीर सामने आ चुकी है. Director सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा की फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म मे रानी नैना माथुर का रोल कर रही है, जो नर्वस System Disorder से पीड़ित है.

चर्चा का विषय ये है की आखिर ये Third F है क्या?. आखिर रानी क्यों नही बताना चाहती तीसरे F के बारे में? आखिर उन्हौंने ने क्यों दो F के बारे मे बताया? वाकई ये सवाल तो पर्सनल है. क्या ये गंभीर सवाल है या नही ये तो रानी से बेहतर कोई नही जनता होगा.

शायद सही टाइम आने पर इस सवाल का जवाब मिल पाये. रानी फिल्म Industry मे काफी लम्बे समय तक रही है. अपनी अनोखी आवाज़ और लाजवाब एक्टिंग की दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री मे छायी रही. और अभी भी अपनी एक्टिंग का हुनर बिखेर रही है.

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here