चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने सोमवार को बताया कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को उसने अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है. ऐसा उनके 53वें जन्मदिन पर इसी सप्ताह के अंत में हुआ था. कंपनी ने एक बयान में कहा कि आमिर को वीवो इंडिया के भविष्य के ब्रैंड और उत्पाद संबंधी संचार परियोजनाओं के लिए साइन किया गया है.  इसके पहले एक्टर रणवीर सिंह वीवो के ब्रांड एम्बेसडर हुआ करते थे. अब रणवीर को रिप्लेस करते हुए आमिर जल्द ही आने वाले उत्पादों के प्रचारक के तौर पर टीवी एड में नजर आएंगे.

Vivo INDIA के CMO ने कहा 

वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) केनी झेंग ने कहा, “हम उन संभावाओं को लेकर रोमांचित हैं जो दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक के साथ साझेदारी के बाद भारत में वीवो के लिए खुलेंगी.” उन्होंने कहा, “यह नया सहयोग हमें अपने ग्राहकों तक पहुंचने के नए रास्ते तलाशने में सक्षम करेगा क्योंकि हम भारत में अपनी भविष्य की विकास रणनीति की पटकथा लिख रहे हैं.”

जल्द ही टीवी विज्ञापन में आएंगे नजर

आमिर जल्द ही इसके आने वाले उत्पादों के Marketing अभियान और नए टीवी विज्ञापन में नजर आएंगे. आमिर ने कहा, “वीवो एक ब्रांड के रूप में Innovation की भावना का प्रतीक है. वर्षों से यह ब्रांड स्मार्टफोन तकनीक की सीमाओं को लगातार आगे बढ़ा रहा है. मैं भारत में वीवो की परिवर्तनकारी यात्रा का एक हिस्सा बन कर उत्साहित हूं.” वीवो ने 2014 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था.

आमिर चीन में भी बहुत पॉपुलर

बता दें आमिर खान चीन में अपनी फिल्मों को लेकर खूब पॉपुलर हैं. चीन के बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, दंगल और पीके टॉप बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं. आलम ये है कि आमिर की फिल्में भारत से ज्यादा चीन के बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही हैं. आमिर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में भारत से 12 गुना ज्यादा कलेक्शन किया है. आमिर खान ने चीन में अपनी बढ़ रही फैन फॉलोविंग को लेकर कहा है कि वह भारत-चीन के क्रिएटिव लोगों को साथ में काम करते हुए देखना चाहता हूं. एक ऐसे प्रोजेक्ट पर काम होना चाहिए जो दोनों देशों के दर्शकों द्वारा पसंद किया जाए. इससे दोनों देशों के बीच संबंध और गहरे होंगे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here