राशि देखकर जाने किसके साथ क्या नहीं करना हो सकता है खतरनाक
राशि देखकर जाने किसके साथ क्या नहीं करना हो सकता है खतरनाक

अलग-अलग राशि के लोगों के साथ  क्या करे या क्या ना करे शायद ही आपको पता हो. आज हम आपको यही बताने जा रहे है,ताकि आप अपने निजी जिंदगी में ऐसा करने की सोचे भी नहीं. हम आपको बताने जा रहे है राशि देखकर जाने क्या हो सकता है खतरनाक.

  1. मेष राशि :-

    आपके रिलेशनशिप में आपको सबसे बुरा कब लगता है. जब आपका पार्टनर आपको चुप रहने के लिए बोलता है. अगर बात मेष राशि के लोगों के करें अगर उन्हें शांत रहने के कहा गए तो वो उसके उलटे आग बबूला होने लगते है. उन्हें ये कहना की शांत हो जाओ इससे उनका परा और बढ़ जाता है. राशि देखकर जाने क्या हो सकता है खतरनाक ?.

  2. वृष राशि :-

    इस राशि में अगर आप अपने पार्टनर के अलावा किसी और को attractive बोलते है तो ये वो सहन नहीं कर पाएंगे. ऐसा करने पर आप अपने पार्टनर को दुखी महसूस करा रहे है. राशि देखकर जाने ये सारी बाते. राशि देखकर जाने क्या हो सकता है खतरनाक अभी औरे भी है.

  3. मिथुन राशि:-

    अगर इस राशि के लोगों की बात करें तो अगर आपका पार्टनर जोक्स और बातों को इग्नोर करता है तो इस राशि के लोग बुरा मान जाते है. ये भी आपके पार्टनर का कहना की आपकी बाते उन्हें समझ नहीं आती, तो आपको दुखी कर देती है. राशि देखकर जाने क्या हो सकता है खतरनाक.

  4. कर्क :-
    इस राशि के लोग इमोशनल होते है. इमोशनल होने की वजह से इस राशि के लोगों को ये डर होता है की कही वो हर्ट ना हो जाए. जब इस राशि के लोगों को उनके पार्टनर उनका ट्रस्ट तोड़ देते है है उन्हें दुखी महसूस होता है. जानिए राशि देखकर जाने क्या हो सकता है खतरनाक?.
  5. सिंह राशि :-

    इस राशि के लोग अपने appeearences को अपने लुक के प्रति बड़ी चिंतित रहते है. उन्हें ये लगता है कही अपनी किसी की पार्टी में किसी occasion पर उनकी लुक तो ख़राब नहीं रही. अगर किसी ने आखिरकार कुछ बोल भी दिया तो इन्हें दुखी महसूस होता है. जानिए राशि देखकर जाने क्या हो सकता है खतरनाक?.

  6. कन्या:-

    इस राशि के लोग तो perfectionist होते है. अगर कन्या राशि के लोगों को उनक पार्टनर आकर ये कहता है या कहती है की “तुम्हे बगल के लोगों से  सीखना चाहिए कैसे रहना है ये सारी बाते सिखा करो” तब कन्या राशि के लोगों को बुरा लगता है.

  7. तुला राशि :-

    इस राशि के लोगों को अपने दोस्त बड़े प्रिय होते है. अगर इनके बारे में तुला राशि के पार्टनर ने ऐसा कुछ कहा तो तुला राशि के लोग दुखी हो जाते है. आपके पार्टनर सचेत रहे अगर आपके फ्रेंड के बारे कुछ भी बुरा भला कहते है तो. जानिए राशि देखकर जाने क्या हो सकता है खतरनाक?.

  8. वृश्चिक राशि :-
इस राशि के लोग पोसेसिवे होते है. अगर इस राशि के पार्टनर अगर अपने एक्स के बारे में बात करते है या उनकी तारीफ करते है तो इस राशि के लोग जलन महसूस करते है. आखिर क्यूँ आप ऐसा करेंगे?. ऐसा बिलकुल ना करें. आखिर आप अपने पार्टनर को दुखी नहीँ कर सकते है. जानिए राशि देखकर जाने  क्या हो सकता है खतरनाक?.

9. धनु राशि:-
इस राशि की बात करें तो ऐसे लोग फूल ऑफ एनर्जी के साथ होते है. इस राशि के लोग फन loving भी होते है. अगर इस राशि के लोगों को इनके पार्टनर childish behavior के लिए ऐसा बोलते है की ‘तुम बचपना बहुत करती हो या करते हो’ तो इस राशि के लोग दुखी महसूस करते है.

10. मकर राशि:- इस मकर राशि के लोग बहुत मेहनती होते है. ये लोग सीरियस motivated होते है. ऐसे लोग सेंसिटिव,रोमांटिक,great sense of humour से भरे हुए होते है. इसके बावजूद अगर आपके पार्टनर के पेरेंट्स खुस नहीं है तो आपका दुखी होना लाजमी है. आप ऐसा ना करें.  राशि देखकर जाने क्या हो सकता है खतरनाक?.

11. कुंभ राशि:-
इस राशि के लोग तो खुशमिजाज होते है. अगर आप इन्हें पागल भी बोल दे तो ये बुरा नहीं मानते है. दिलखुश होते है इस राशि के लोग. इस राशि के लोग इंडिपेंडेंट होते है. ऐसे में अगर आपके(इस राशि) के लोगों के पार्टनर आपकी तुलना आपकी माँ से करें तो इस राशि के लोगों का परा चढ़ने लगता है. ऐसे लोग बिलकुल दुखी ना हो. जानिए राशि देखकर जाने क्या हो सकता है खतरनाक?.

12. मीन राशि:- इस राशि के लोग क्रिएटिव माइंड के होते है. कभी-कभी ये क्रिएटिविटी इतनी हद पर कर देती है की आपको(इस राशि) के लोगों को ये पता नहीं होता क्या सही है क्या गलत?. इसलिए आपको ऐसे पार्टनर की जरुरत है जो आपको साथ दे ना की आपको हर्ट करें. किसी पर उंगली उठाना बेहद आसान है लेकिन किसी का साथ देना बहुत मुश्किल.

प्रमुख बिंदु :-

  • जाने किसके साथ क्या नहि करना हो सकता है खतरनाक?.
  • जाने किस राशि के साथ क्या करें सही क्या गलत.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here