रिलायंस जियो का धांसू ऑफर - खुशी से झूम उठेंगे
रिलायंस जियो का धांसू ऑफर – खुशी से झूम उठेंगे

रिलायंस जियो के जिस मेम्बरशिप प्लान का आपको इन्तेजार था उसकी घोषणा हो चुकी है. jio के इस खबर को सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे. jio ने अपने users को ऐसा तोहफा दिया है. users इस मौके को कभी भुनाना नहीं चाहेंगे. आज हम आपको इस प्लान के बारें संछिप्त में बताने जा रहे है.

जानिए क्या है जियो का तोहफा ?

अगर आप प्राइम users है तो जियो कंपनी ने आपको के बड़ा तोहफा दिया है. आप सभी सोच रहे होंगे आखिर वो तोहफा क्या है?. jio ने ऐसा क्या तोहफा दिया है?. अब आपको jio ने 1 साल यानि 2019 तक जियो मेम्बरशिप की Validity को बढ़ा दिया है. अब आपको जो मेम्बरशिप के चार्जेज है 99 रूपये का नहीं देने देना होगा.

कब तक रहेंगी इसकी वैध्यता ?

अब आपको प्राइम मेम्बरशिप के सभी फायदे दिए भी जाएंगे. ये भी कह सकते है की अगर आप प्राइम मेम्बरशिप की सर्विस पहले ही ले चुके है तो आपको इसे दुबारा लेने की कोई जरुरत नहीं हैं. आप निश्चिंत रहे अब आप निफिक्र होकर jio का यूज़ कर सकते है. जियो ने अपने फैन बेस को एक ऊँचाई तक लेकर गए है. ऐसा नहीं है ये पहला अवसर है की ऐसे ऑफर जियो की तरफ से आ रहे है. jio ने हमेशा निरंतर नए-नए ऑफर के जरिये अपने फैन बेस को खुशहाल किया है. इन सबकी जानकारी कंपनी ने अपने बयान में दिया.

एक और खबर आपको बताना जरुरी है अगर आपने jio मेम्बरशिप अभी तक नहीं ली हुई है. आप चिंता ना करें आप इसे 31 मार्च या उससे पहले तक ले सकते है. ऐसा करने से आपको जियो मेम्बरशिप के हर प्लान दिए जाएंगे. और तो और आप बिना किसी रुकावट के 1 साल तक यानि 2019 तक प्राइम मेम्बरशिप का लुफ्त उठा पाएंगे. ऐसे में jio मेम्बरशिप के सब्सक्राइबर को भी अधिक नुकशान नहीँ होने वाला है.

प्रमुख बिंदु :-

  • जाने क्या है जियो का धांसू ऑफर?.
  • कब तक रहेंगी इसकी validity?.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here