रोहीत शेट्टी की सिम्बा

0
358
रोहीत शेट्टी की सिम्बा
रोहीत शेट्टी की सिम्बा

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर, अपनी सुपरहिट मूवी गोलमाल रिटर्न् के बाद अब अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं. इस मूवी का नाम है सिम्बा. इस फिल्म के अभिनेता रणवीर सिंह हैं, जो पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगे. क्योंकि फिल्म के टीजर पोस्टर में रणवीर पुलिस वाले की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को रोहित शेट्टी और करन जौहर दोनों मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह की ये पहली फिल्म है.

फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार का नाम संग्राम भलेराव है. इस न्यूज को खुद रणवीर और फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रॉडक्शन की ओर से ट्विटर पर शेयर किया था. फिल्म के टीजर पोस्टर में रणवीर बिल्कुल ही अलग अंदाज में, मस्तीखोर पुलिस इंस्पेक्टर बने दिखाई दे रहे हैं.

सिम्बा की शूटिंग

इसके अलावा फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होने की खबरें आ रही हैं. कहा जा है की फिलहाल रणवीर अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. हालांकि मीडिया में आई खबरों के अनुसार, साउथ की फिल्म के राइट्स लेने के बाद भी डायरेक्टर रोहित शेट्टी का कहना है कि यह रिमेक न होकर एकदम नई फिल्म होगी. फिल्म ‘टेम्पर’ जैसे बस 4-5 सीन्स इसमें दिखाई देंगे.

सिम्बा की हीरोइन

इन दिनों रोहित शेट्टी सारा अली खान के साथ अपनी फिल्म सिम्बा को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी फिल्म की अभिनेत्री के रूप में सारा अली खान को चुना है. रोहित शेट्टी ने बताया कि अभी फिलहाल उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. पर सारा अली खान काफी महत्वाकांक्षी है और कई तरह की फिल्मों में काम करना चाहती है. रोहित शेट्टी का मानना है कि सारा एक बेहतरीन अदाकारा बनकर सामने आएंगी और बॉलीवुड में राज करेंगी.

इसके अलावा रोहित शेट्टी ने कहा कि मेरी मुलाकात जब सारा से हुई थी तो उसने कहा था कि वो मेरे साथ काम करना चाहती है और उसके बाद जन मेरे पास सिंबा फिल्म की स्क्रिप्ट आई तो मुझे लगा कि वो रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म के लिए सारा बिल्कुल परफेक्ट रहेगी तो मैने बिना देर किए इस फिल्म के लिए सारा को साइन कर लिया है.

रोहित शेट्टी ने बताया सिंबा के बारे में

सिम्बा के बारे में बोलते हुए रोहित शेट्टी ने कहा है कि फिल्म अजय देवगन की सिंघम से बिल्कुल अलग है और एंटरटेनमेंट का डबलडोज भी इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा. रोहित शेट्टी ने ये भी बताया कि इस तरह का रणवीर सिंह और इस तरह की एनर्जी अभी तक आपको किसी भी फिल्म में रणवीर सिंह की देखने को नहीं मिली होगी जो इस फिल्म में आपको नजर आने वाली है.

इस फिल्म में विलन के रूप में पहले आर-माधवन को चुना गया था, पर उनकी चोट के कारण अब यह फिल्म सोनू सूद को मिल गयी है.

कब आएगी सिम्बा

इस फिल्म की अगले साल अंत तक रिलीज होने की आशा है, क्योंकि शेयर किए गए पोस्टर में भी 28 दिसंबर 2018 की डेटलाइन दर्ज है. ऐसे अभी तक इससे जुड़ी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है. यह फिल्म साउथ की फिल्म ‘टेम्पर’ की हिंदी रिमेक बताई जा रही है जिसमें साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here