7 ऐसी जगह जहाँ छूने के है अलग-अलग मायने
7 ऐसी जगह जहाँ छूने के है अलग-अलग मायने

आज हम बात करने जा रहे है अगर लड़का आपको पसंद करता है तो किस तरह से करता है. दोस्त मनाता है या प्रेमी मानता है या यु कहे सेक्स मेट मानता है. अलग-अलग जगह छूने के अलग-अलग मायने है. हर अलग -अलग जगह छूने का अलग मतलब होता है. आज हम ऐसी ही 7 जगहों के बारे में बताने जा रहे है जहाँ आपका प्रेमी छूता है तो उसके मतलब क्या है?. आइए जानते है.

  1. चेहरा:-

    चेहरा एक ऐसा बॉडी पार्ट है हमारा जिससे हम सबसे पहले आकर्षित होते है. अगर हम चेहरे की बात करें तो लिप यानि की होठ एक ऐसा पार्ट है को Kissing से लेकर Physical relation  तक सबसे पहले शरुआत यही से होती है. कोई अंजान इंसान आपके चेहरा यु ही टच या छूने नहीं कर सकता. चेहरे को टच करना मतलब आपका प्रेमी आपसे सेक्सुअली पास आना चाहता है. इतने करीब आना चाहता है की आपमे और उसमे कोई दुरी ना हो कोई बंदिसे ना हो. ऐसा हो सकता है की वो ये नहीं जताए की आपसे वो सेक्सुअली करीब आना चाहता है.

2. बाल :-
बाल एक ऐसा बॉडी पार्ट है जो हमारे पर्सनालिटी को बयां करता है. अगर लड़का आपके बालों को सहलाता है वो आपके पर्सनालिटी को पॉजिटिव way में आपकी तारीफ कर रहा है. आपको ऐसा लगता होगा की क्या ये रोमांटिक नहीं बिलकुल है आखिर आप भी तो पॉजिटिव way में सोचियेगा ये इश्क चीज ही होती है ऐसी.

3. हाथ :-

हाथ ऐसी बॉडी पार्ट है हमारी जो की छूने के लिए ही बनी है. या तो आप हाथ को छूटे है हाथो को चुमते है. हैण्डशेक करना यानि खुशी से एक दुसरे से मिलना. खुशी का इजहार करना भी कह सकते है. अगर लड़का आपके हाथों को चूमता है सहलाता है समझ जाइए वों अपनी फीलिंग शेयर कर चाहता है आपको.

4. पैर :-
वैसे बड़ो का पैर छूना की हम आशीर्वाद ले रहे है बड़ो से पर इस इश्क के आलम में पैर के अलग मायने है. अगर लड़का आपके thighs की तरफ हाथ फेरता है तो समझिए वो आपके लम्बे समय तक आपके साथ रहने वाला है. शायद हो सकता है आपके प्रेमी ने कभी ऐसा किया हो और आपको ध्यान ने रहे. अब तो समझ गये होंगे आप. अगर लड़का गलती से आपके पैर छु लेता है तो घबराने की कोई बात नहीं है वो बस आपका रिएक्शन देखना चाहता है. बस वो आपकी टेस्ट ले रहा होता है.

5. पीछे :-
इसे आप Back भी कह सकते है. अगर लड़का आपके ऊपरी पीछे के हिस्से को छूता है तो समझिए ये इशारा है की वो आपके सपोर्ट में है आपके साथ हमेशा डटकर खड़ा रहेगा, लेकिन अगर लड़का आपके पीछे के निचले बॉडी पार्ट को टच करता है तो समझिए वो आपकी तरफ attract या आकर्षित होना चाहता है. sensitive पार्ट को टच करने का मतलब है की वो आपकी तरफ आकर्षित हो चुका है. फिर क्या आप भी हो जाइए रोमांटिक और मजा लीजिए इस पल का. वो गाना है ना “आशिक बनाया आशिक बनाया आपने”. ये गाना भी आप चला सकते है.

6. कंधा :-
कंधे पर हम यु ही किसी के हाथ फेर देते है. इसका मतलब क्या होता है  क्या हम जानते है. क्या हमने जानने की कोशिश की भी है या नहीं. कंधे पर हाथ फेरने का मतलब होता है हम किसी के कामों की तारिक या प्रशंसा कर रहे है. अगर लड़का आपके कंधे पर हाथ फेरता है तो इसका मतलब है ये दोस्ती से कही ऊपर है. दोस्ती के बाद तो इजहारे इश्क होती है. कंधे पर हाथ फेरने का मतलब है इश्क की शुरुआत हो चली है.

7. Sides और Hips :-
साइड्स और हिप्स को टच करना सेक्सुअल सिंबल का प्रतिक है. अगर लड़का आपके साइड्स और हिप्स को टच करता है तो वो आपका चाहता है पुरे तरह से. आपके बिकुल पास होना चाहता है आपमे ही सिमट कर रह जाना चाहता है. लड़की का साइड्स और हिप्स  छूने के साथ-साथ sexual आकर्षण को भी बढ़ावा देता है.

ये ऐसा लम्हां है की जिसका विश्लेषण ना तो कोई कर सकता है और ना ही कोई विस्तार से बता पाएगा. इन सबके लिए आपको इस लम्हें को जीना होगा तब जाकर समझ आएगा क्या है इस लम्हें की एहमियत.

प्रमुख बिंदु :-

  • 7 ऐसी जगह कौन-कौन से है.
  • छूने के बदल जाते है मायने.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here