सलमान खान के सामने कैटरीना कैफ को कहा "वह Zero हैं सर"
कैटरीना कैफ

‘काला चश्मा’ से लेकर ‘चिकनी चमेली’ तक, ‘कमली’ से लेकर ‘शीला की जवानी’ तक.. ये वो Item Songs हैं जिनके बारे में सुनकर गहन में सिर्फ एक ही एक्ट्रेस का नाम आता है और वो हैं Katrina Kaif. फिल्मों में एक्टिंग के साथ Katrina ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से करोड़ों दर्शकों को इंप्रैस किया. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी एक कोरियोग्राफर ने कैटरीना के डांसिंग स्किल्स को Zero रेटिंग दी थी, वो भी Salman Khan के सामने. यह खुलासा खुद कैटरीना ने एक वीडियो के जरिए किया है.

सलमान खान के सामने कैटरीना कैफ को कहा "वह Zero हैं सर"
“वह Zero हैं सर”

इन दिनों ‘हिचकी’ के प्रमोशन में बिजी रानी मुखर्जी ने जब Katrina Kaif से उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी से जुड़ा सवाल किया, तो Katrina ने सालों पुराना यह किस्सा सुनाया. वीडियो में Katrina बताती हैं कि मेरी लाइफ में वैसे तो कई हिचकियां आई हैं. लेकिन सबसे यादगार हिचकी डांसिंग से जुड़ी है.

 

किसने बोला Zero

Katrina कहती हैं, “मैं उस दौरान एक तेलुगु फिल्म के गाने में काम कर रही थी, जिसके हीरो वेंकटेश थे. राजू सुंदरम उसे कोरियोग्राफ कर रहे थे. मुझे लग रहा था कि मैं अच्छा डांस कर रही हूं, लेकिन वह मुझसे बहुत इरिटेट हो रहे थे. हालांकि, उस वक्त उन्होंने मुझसे कुछ नहीं कहा. कुछ हफ्तों बाद राजू सुंदरम Salman Khan की फिल्म ‘वॉन्टेड’ के सेट पर आए, जहां Katrina Kaif भी मौजूद थीं. लेकिन राजू नहीं जानते थे कि कैटरीना सेट पर हैं. सलमान ने राजू से पूछा कि आपने हाल ही में उस लड़की कैटरीना के साथ काम किया है, वह डांस में कैसी हैं? तो राजू सुंदरम ने कहा- “वह Zero हैं सर.”

यह सुनकर Katrina को काफी धक्का लगा था. राजू की यह बात कैटरीना को लग गई और फिर उन्होंने बेहद प्रैक्टिस की. तब सुनील दर्शन और धर्मेश दर्शन की सलाह पर कैटरीना ने वीरू कृष्णा से क्लासिकल डांस सीखा. सुबह 7 से दोपहर 1 बजे तक एक छोटे से रूम में Katrina सिर्फ और सिर्फ डांस की प्रैक्टिस करती थीं. इसके बाद फिल्म ‘रेस’ के सेट पर कोरियोग्राफर बॉस्को सीजर ने डांस के प्रति उनका कॉन्फिडेंस बढ़ाया.

बता दें, आखिरी बार फिल्म Salman Khan की सुपरहिट फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आईं कैटरीना इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्मजीरो‘ और आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में व्यस्त हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here