अभिनेता सलमान खान को हुआ बड़ा नुकसान, मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान के थिएटर लाइटबॉक्स को बीएमसी ने तोड़ दिया है. सलमान खान का यह थिएटर बेसमेंट में बना हुआ था और इस थिएटर को बनाने में rules (नियमो) का उल्लंघन किया गया था. बीएमसी के अधिकारी जब थिएटर को तोड़ने पहुंचे थे, उस वक्त फिल्म निर्माता डेविड धवन पैडमैन फिल्म देख रहे थे. उसी समय बीएमसी के अधिकारी आए और उन्होंने  फिल्म को रूकवाकर सिनेमाहॉल को गिरा दिया.

सलमान खान के इस थिएटर में लगभग रोज ही फिल्मों की स्क्रीनिंग बॉलीवुड के लोगो के लिए हुआ करती थी. आज ही शाम को अटरय्य़ारी के तीन शोज सलमान के थिएटर में दिखाए जाने वाले थे, लेकिन थिएटर में बीएमसी की तोड़-फोड़ की वजह से तीनो शोज को कैंसिल कर दिया गया.

कहा जा रहा है की सलमान खान ने थिएटर को बनाते समय भी इन नियमो का पालन नहीं किया था. बीएमसी ने इसके लिए नोटिस भी जारी किया था पर इस पर कोई कार्यवाही नहीं की गयी. यह थिएटर बेसमेंट मै बना हुआ था जो मुंबई के बांद्रा इलाके में है. यहाँ कई फिल्म स्टार्स फिल्म्स की ओन स्क्रीनिंग के लिए आते रहते थे, बीती शाम को इस थिएटर को  बीएमसी ने ढहा दिया है.

सलमान खान का पर्सनल थिएटर

लाइटबॉक्स थिएटर सलमान खान का पर्सनल थिएटर था जिसमे कई बड़ी-बड़ी फिल्म्स की स्क्रीनिंग की जा चुकी है, बीमसी की टीम जब थिएटर पहुँची तो मशहूर फिल्ममेकर डेविड धवन वही मोजूद थे, वे पैडमैन मूवी जो हाली मै रिलीज़ हुई है देख रहे थे. बीमसी की टीम ने थिएटर मै मोजूद सभी लोगों को थिएटर खाली करने के लिए बोला और उसके बाद उसमें तोड़ फोड़ कर थिएटर को ढहा दिया जिससे सलमान को काफी नुकसान हुआ है. यह सिनेमा घर सलमान को बहुत प्रिय था.

आज ही इस थिएटर में, कुछ शोज की बुकिंग थी, अब इन शोज के साथ-साथ आगे के भी सारे शोज को कैंसिल कर दिया गया है. सलमान इस बात से काफी नाराज है और उनको भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है.

बीमसी का इस बात पर कहना है की हमने पहले ही नोटिस जारी किया था. यह थिएटर नियमो के विरुद्ध बना हुआ था जिसकी वजह से हमें इसको तोडना पड़ा हमारी टीम ने थिएटर का निरीक्षण पहले ही कर लिया था. तोड़ते वक्त भी हमने थिएटर में मोजूद सभी लोगो को वहाँ से अच्छे से सावधानी पूर्वक बहार निकाला उसके बाद ही हमने उसे तोडा.

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here