काले हिरण के शिकार केस में सलमान खान को मिली 5 साल की सजा

सैफ, नीलम और तब्बू को बरी किया गया. अब सलमान खान को सजा मिली है 5 साल की मतलब अब वो जेल नही जाएगे. उन्हे तुरंत जमानत मिली है.

550 करोड़ की फिल्म्स लगी हैं दाव पर

बॉलीवुड को 550 करोड़ का झटका लगने वाला था जो अब भी अधर में हैं. सलमान खान खुद के और दुसरे बैनर्स के साथ मिल कर लगभग 550 करोड़ की फिल्म्स कर रहे हैं, और यदि सलमान को जमानत नही मिलती तो बॉलीवुड का आर्थिक समीकरण हिल जाएगा.

जया बच्चन जी ने की वकालत

हलाकि इसकी संभावनाए हैं की सेशन कोर्ट सलमान की मानवीयता के आधार पर जमानत अर्जी मंजूर कर ले. अभी अभी माननीय सांसद श्री मति जया बच्चन जी ने भी सलमान को मिली सजा में थोड़ी नरमी की वकालत की है. उनके इस वक्तव्य से उम्मीद है की न्यायलय भी सलमान के कुछ कार्यों को संज्ञान में रखते हुए जमानत मंजूर कर ले.

जेल भी वही मिली, जहाँ पहले से बंद है – सलमान का जानी दुश्मन

सलमान खान को जोधपुर की central Jail में रखा जाएगा. इस जेल में पहले से ही उनकी जान का दुश्मन बंद है. आपको बता दें की बिश्नोई समाज से सलमान को जान से मारने की धमकी देने वाला पंजाब का कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इसी जेल में पहले से सजा काट रहा है.

जोधपुर अदालत का फैसला 5 साल की सजा मिली सलमान खान को

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने सलमान खान के साथ साथ तब्बू, सैफ अली खान, नीलम, और सोनाली बेंद्रे को बरी कर द‍िया है.

मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने कहा की “सलमान एक प्रसिद्द कलाकार हैं, लोग उनकी तरफ देखते हैं”. शायद इसलिए मजिस्ट्रेट साहब की नज़र में ये सजा उनके चाहने वालों के लिए न्यायिक आदर्श स्थापित करेगी.

बाकि खबर के लिए बने रही nukkadtalks के साथ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here