सलमान खान : मिली बेल अब लेंगे राहत की साँस
सलमान खान : मिली बेल अब लेंगे राहत की साँस

काले हिरण शिकार के मामले में सलमान खान को बहुत बड़ी राहत मिली है. जोधपुर की सेशन कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है. जज रविंद्र कुमार जोशी ही इस मामले की सुनवाई कर रहे थे. इससे पहले, राजस्थान में शुक्रवार देर रात 87 जिला जजों का तबादला किया गया है. इनमें रविंद्र जोशी भी शामिल हैं. 50,000 के security पर सलमान खान को किया गया रिहा.  7:30 बजे तक हो जाएंगे रिहा.

बचाव पक्ष की दलीलों के बाद अभियोजन पक्ष के वकील ने सेशन कोर्ट से अपील करते हुए ये मांग की कि इस मामले के रिकॉर्ड मंगाए जाएं, उसके कही बाद ही ही वो इस पर कुछ कह सकेंगे. अभियोजन पक्ष की अपील पर सेशन कोर्ट के जज ने रिकॉर्ड तलब किए हैं और जमानत पर दोपहर 3 बजे के बाद  अपना फैसला  सुनाएंगे. इससे सलमान खान के फैन और नही सदमे में आ गये और तो और सोचने पर मजबूर हो गए है की क्या सलमान खान को आज जमानत मिलेगी भी या नहीं?. ना ही बाहर का खाना अंदर ले जाया जा रहा है और ना ही मोबाइल फोन की सुविधाएं है जोधपुर के जेल में.

कौन-कौन आया मिलने ?

काला हिरण शिकार के दोषी सलमान खान जेल में रात काट चुके है. जेल के लाइफस्टाइल और कैदियों के तरह सलमान खान बिलकुल ऐसे ना दिखे. ना उन्होने खाना खाया और ना ही उन्होंने जेल के कैदी के कपड़े ही पहने. पुरे समय वे जीन्स और टीशर्ट में ही दिखे. प्रीती जिंटा बहनों से उनकी मुलाकात हुई. सलमान खान को मच्छरों ने तन्हाई महसूस ही नहीं होने दी. जानकारी की माने तो सुबह सलमान की बात उनकी दोस्त और एक्ट्रेस रही प्रीती जिंटा से हुई थी बाद में अलवीरा और अर्पिता ने सलमान खान से की मुलाकात.

20 साल के लम्बे इंतज़ार के बाद ये फैसला आना और अचानक सलमान खान का 5 साल के जेल जाना समय की करवट कुछ यु बदलेगी किसी ने ऐसा नहीं सोचा होगा. सलमान खान का पूरा परिवार सदमे में है. सलमान खान के चेहरे से ऐसा लग रहा है की वो कितने दुःख से गुजर रहे है. सलमान खान एक सुपर स्टार  होने के साथ-साथ पुरे भारत में भाई के नाम से भी जाने जाते है. सलमान खान के भाई सुहैल खान जब बाहर निकले तो रोते हुए निकले. इससे ये जाहिर होता है उन्हें खुद कितना दुखी महसूस हो रहा है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here