लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे, अब एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रही हैं. बता दे कि मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘खिचड़ी’ का तीसरा सीजन जल्द आने वाला है. जेडी मजीठिया, ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ के बाद अब ‘खिचड़ी’ का तीसरा पार्ट लाने वाले हैं और खबर है कि इस बार खिचड़ी में एक्ट्रेस रेणुका शहाणे नजर आएंगी. फिल्म ‘हम आपके है कौन’ में रेणुका ने सलमान खान की बड़ी भाभी का रोल किया था.

आपको बता दे कि इस सीरियल पहला सीजन साल 2002 में आया था. इसके बाद साल 2005 में दूसरा सीजन इंस्टेंट खिचड़ी के नाम से शुरू हुआ था. अब इसका तीसरा सीजन जल्द शुरू होने के लिए तैयार है. ख़ास बात यह है कि इसमें सभी पुराने कलाकार काम कर रहे हैं. अनंग देसाई, राजीव मेहता, सुप्रिया पाठक और वंदना पाठक भी सीरियल में नजर आएंगी .

लेकिन दिलचस्प ये है कि इसके साथ रेणुका शहाणे भी शो में दिखेंगी. खबरों के अनुसार प्रोड्यूसर आतीश कपाड़िया और जेडी मजीठिया के बच्चे इस शो से डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि खबरों की माने तो रेणुका शहाणे का रोल छोटा होगा लेकिन काफी इंस्टरेटिंग होगा.

सलमान के खिलाफ लिखा था पोस्ट

रेणुका शहाणे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय देती हैं. रेणुका शहाणे ने 1998 में जोधपुर में चिंकारा के शिकार से संबंधित दो मामलों में सलमान के बरी होने को लेकर फेसबुक पर सवाल उठा चुकी हैं. रेणुका ने न केवल फैसले बल्कि उसमें हुई देरी को लेकर भी एक फेसबुक पोस्ट के जरिए पर सवाल उठाया था. अपने फेसबुक पोस्ट पर रेणुका ने लिखा था- ‘जब मोर उनके हिवड़ा में नाच रहा था वे कुछ लुप्तप्राय जानवरों को मारना चाहते थे. उन्होंने वह किया और उन्हें खाया भी. लेकिन क्या उन्होंने ऐसा किया?

इन्हें हम आपके हैं कौन ने बनाया इतना पोपुलर

राजश्री प्रोडक्‍शन की साल 1994 में आई फिल्‍म ‘हम आपके हैं कौन’ में रेणुका शहाणे ने सलमान खान की भाभी का रोल निभाया था. अपने इस रोल से वह काफी पॉपुलर हो गयीं थी। ये फिल्म 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मों में से एक रही जिसमें माधुरी दीक्षित और सलमान खान लीड रोल में थी। हम आपके हैं कौन के अलावा  रेणुका सर्कस, कोरा कागज  और जीते हैं जिसके लिए जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 25 मई 2001 में बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा से शादी की थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here