बिहार की राजधानी पटना से ये चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहाँ पर एक दुल्हन शादी के बाद अपने पति के घर आई और सुहागरात से बस कुछ घंटे पहले और शादी के मात्र 6 घंटे में FIR दर्ज कराने भागकर पुलिस स्टेशन पहुँच गयी, दुल्हन ने वैभव नामक लड़के (दूल्हा) पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया.

यह धोखाधड़ी का मामला बिहार के पुलिस स्टेशन, पटना में आया,जहा पुलिस स्टेशन पहुँचने के बाद दुल्हन ने एफआईआर में बताया कि उसके पति ने वीडियो के माध्यम से उसे ब्लैकमेल किया और यौन शोषण किया, पुलिस द्वारा वैभव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लड़की ने बताया की हम दोनों के बीच अफेयर था और हम दोनों 6 साल पहले ही कोर्ट में शादी कर चुके थे. और साथ ही रह रहे थे ,लड़की ने बताया की 2 साल पहले दोनों की रिंग सेरेमनी भी हुई थी और सबकुछ तय होने के बाद दोनों की शादी राजेंद्र नगर पटना में हो रही थी. दोनों पक्षों से रिश्तेदार भी आये थे और शादी भी हुई , विदा होकर लड़की शनिवार को घर पहुँची.

यहाँ दोनों के बीच कहा सुनी हुई इसके बाद सुहागरात से कुछ घंटे पहले ही दुल्हन ससुराल से निकलकर थाने पहुंच गई और पति के खिलाफ एफाआईआर दर्ज करा दी. लड़की का कहना है कि उसने मेरे साथ यौन शोषण किया, जान से मारने की कोशिश की और दहेज मांगा इसके बाद उसने कदमकुआं थाने में केस दर्ज करा दिया.

कोई भी पत्नी आईपीसीसी की धारा 377 के तहत अप्राकृतिक यौन अपराध के लिए अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है

पुलिस थानेदार अजय कुमार ने बताया कि दुल्हन ने केस दर्ज कराया था. रविवार को उसे जेल भेज दिया जाएगा, पुलिस के मुताबिक, लड़की शादी के जोड़े में ही थाने पहुंची थी. यहां केस दर्ज कराने के बाद वो पुलिस को लेकर शादी समारोह स्थल पहुंच गई. दूल्हा वैभव उसके आने का इंतजार कर रहा था कि पुलिस को देख वह चौंक गया. उसके बाद पुलिस ने उसे शादी के जोड़े में ही गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के वहां आने और वैभव की गिरफ्तारी के बाद वहां तरह-तरह का चर्चा होने लगी. वैभव पटना में त्रिपोलिया में रहता है, दुल्हन बोरिंग रोड की है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here