Deepika Padukone, Ranveer Singh और Shahid Kapoor स्टारर फिल्म Padmavat का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन रहा भारी विरोध के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो सकी इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन से ही टिकट खिड़की पर अपनी मजबूत पकड़ बनाये रखी फिल्म को देखने दर्शक ना सिर्फ छुट्टी के दिन गये बल्कि फिल्म वर्किंग डेज में भी शानदार कलेक्शन करने में सफल रही है. फिल्म को देखने के बाद हर कोई Sanjay Leela Bhansali की सभी ने तारीफ की. इस फिल्म ने सिर्फ ग्यारह दिनों में करीब 212 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर ली थी.

क्यों है ख़ास

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की कमाई की जानकारी देते हुए बताया था कि फिल्म ने रविवार को शानदार प्रदर्शन सबसे अच्छा किया. उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म रविवार को 300  करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में सफल रही है. इस फिल्म ने पहले हफ्ते में टिकट खिड़की पर 166.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. फिल्म ने दूसरे वीकेंड 16 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की. यह फिल्म Ranveer Singh,Shahid Kapoor की सबसे ज्यादाकमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने अब तक 300 करोड़ को पार कर चुकी है. यह  Shahid Deepika और Ranveer की पहली 300 करोड़ पार करने वाली फिल्म है. इसलिए ये फिल्म इन तीनो के लिए बहुत  ख़ास  बन चुकी है.

Sanjay Leela Bhansali द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने अपने सब्जेक्ट की वजह से शुरुआत से ही काफी विरोध का सामना किया था. बाद में फिल्म में कुछ बदलाव के बाद यह सिनेमाघरों में रिलीज हो सकी थी. फिल्म में सभी एक्टर्स की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म में Ranveer Singh अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखाई दिए हैं. उन्होंने अपने करियर में पहली बार निगेटिव रोल किया है. इस रोल के लिए Ranveer की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. इस फिल्म में Shahid Kapoor मेवाड़ के राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आए. फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला. यह फिल्म राजपूतों की आन-बान-शान को दर्शाती है.

For More News Of TV Star and Bolywood Click Here

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here