शमी के गाँव पहुंची पुलिस निकल कर आई हसीन जहां की ये करतूत टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का एक मैरिज सर्टिफिकेट सामने आया हैं. जिसके मुताबिक शमी के साथ शादी के वक्त जहां ने खुद के तलाकशुदा और दो बेटिया होने की बात छुपाई थी. सर्टिफिकेट पर जहां ने मेरिटल स्टेटस पर बैचलर पर निशाना लगाया हैं. खुद शमी ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी. इसी बीच Kolkata  पुलिस भी उत्तर प्रदेश के अमरोहा में शमी के घर परिजनों से पूछताछ करने पहुंची.

शमी के घर पहुंची कोलकाता पुलिस :-

बता दें कि हसीन जहां, शमी और उनके परिजनों पर दहेज उत्पीड़न, जानलेवा हमले और दुष्कर्म जैसे संगीन आरोप लगाते हुए पहले ही कोलकाता में एफआईआर दर्ज करा चुकी हैं. इसी सिलसिले में रविवार को कोलकाता पुलिस यूपी के अमरोहा स्थित शमी के घर परिजनों से पूछताछ के लिए पहुंची. जहां पुलिस को उनमें से कोई नहीं मिला.

घर पर केवल रिश्तेदार मौजूद थे. पुलिस उनसे ही सवाल-जवाब कर लौट गई. रिश्तेदार मुजीब ने के मुताबिक, पुलिस केवल दोनों के बीच हुए झगड़े के बारे में पूछताछ कर चली गई. कोलकाता क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर चेतन्य ने बताया कि अभी गांववालों और रिश्तेदारों से साधारण बातचीत हुई हैं. उन्होंने कहा, मामले की जांच चल रही हैं. इसकी डिटेल अमरोहा एसपी को भी दी गई हैं.

पहले पति की हैं किराना दुकान

हसीन की पहली शादी साल 2002 में एसके सैफुद्दीन नाम के शख्स से हुई थी. सैफुद्दीन ने हसीन जहां को तब प्रपोज किया था जब वे दसवीं क्लास में पढ़ रही थीं. इस शादी से उनकी दो बच्चियां हुईं. हसीन जहां की पहली शादी ज्यादा नहीं चली और साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया.

शमी की वाइफ के पहले पति सैफुद्दीन की बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम से एक छोटी सी किराना और परचून की दुकान हैं. हसीन जहां की पहली शादी से हुई दो बेटियों में से एक 14 साल की है जो 10th में पढ़ती है और दूसरी 10 साल की है जो 6th क्लास में पढ़ती हैं.

कब शुरू हुआ विवाद:-

करीब 6 महीने पहले ये विवाद शुरू हुआ. जब अपनी दो बेटियों को घर लेकत आई. रिपोर्ट के मुताबिक, हसीन इन दोनों को अपनी बहन की बेटी बताती थी.

प्रमुख बिंदु :-

  • शमी के घर पहुंची कोलकाता पुलिस.
  • पहले पति की है किराना दुकान.
  • कब शुरू हुआ विवाद.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here