शमी की पत्नी का आरोप-टीम इंडिया और BCCI आई घेरे में टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज शमी की पत्नी हसीन जहाँ ने अपने पति पर आरोप लगाने के 48 घंटे बाद एक और बड़ा बयान देकर BCCI को हैरत में डाल दिया हैं. हसीन जहाँ ने इस बार पूरी टीम इंडिया पर सवाल उठाए हैं. हसीन ने साफ शब्दों में कहा है कि टीम इंडिया के साथ बिचौलिए घूमते है जो लडकिया मुहैया कराते हैं.

हसीन ने एक निजी समाचार इंटरव्यू में कहा की यदि खिलाडी देश के लिए मैच खेलने बाहर जाते हैं तो हम सब के लिए गर्व की बात हैं. मुझे खुद को भारतीय कहने पर गर्व महसूस होता हैं. BCCI खिलाडियों को अपनी जिम्मेदारी पर विदेश ले जाता हैं. उन्हें फाइव स्टार होटल में ठहराता भी है, लेकिन उसी होटल में ऐसे लोग भी घूमते हैं जो खिलाडियों को लडकियाँ मुहैया कराते हैं. हसीन ने कहा की उनके पति के साथ भी ये गन्दगी हुईं हैं.

कुलदीप नाम का व्यक्ति उन्हें लडकियाँ मुहाया कराता था

कुलदीप नाम का व्यक्ति उन्हें लडकियाँ मुहैया कराता था. इतने हाई सिक्यूरिटी वाले एरिया में लडकियाँ खिलाडियों के कमरे में रात-भर रहती हैं. जांच होनी चाहए. ये एक रात की बात नहीं बल्कि हर रोज होता हैं. हसीन के इस खुलासे के बाद अब पुरे क्रिकेट सिस्टम पर ही सवाल खड़ा हो गया हैं. साथ ही पुरे मामले में धोनी, विराट, और युवराज जैसे नामचिन सितारों की साख पर भी सवाल उठ गए है. ऐसे में क्या BCCI जांच के आदेश देगी?.

सवाल तो बहूत गंभीर हैं. और BCCI क्या कुछ कदम उठाएगी?. क्या ये कदम अभी श्रीलंका में चल रहे Nidhas Trophy  के पहले लिऐ जायेंगे या उसके बाद?. हसीन ने इस खुलासे से सभी को कटघरे में खड़ा कर दिया हैं. ये सवाल हैं, ये सम्मान का सवाल हैं, क्या सच में ऐसा होता हैं? या बस यु ही हसीन अपनी और सबका ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं अपने बयानों के जरिये?.

सवाल ये भी हैं की हसीन ने पहले अपने पति यानि शमी पर ही आरोप लगाए फिर सब खिलाडियों पर. पहली बार में ही अपना संदेह सामने क्यों नहीं रखा. बाद में आखिर ऐसा क्या हो गया जो नए तर्कों को सामने लाया गया.

विषय के मुख्य बिंदु इस प्रकार है:

  • घूमते हैं बिचोलिये टीम इंडिया के साथ.
  • कराते हैं मुहैया लड़कियों को.BCCI उठाए कदम.
  • शमी के साथ भी शायद ऐसा ही कुछ हुआ.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here