श्रीदेवी डेथ Mystery का सनसनीखेज खुलासा श्रीदेवी का Heart Attack से नही बल्कि बाथटब मे डूबने से हुई मौत या डुबाया गया? श्रीदेवी की मौत को लेकर फोरेंसिक रिपोर्ट में नया खुलासा सामने है. इसके मुताबिक, मौत Cardiac Arrest से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने से हुई. श्रीदेवी के खून में Alcohal भी मिला. यह भी कहा जा रहा है कि वे बेहोश होकर टब में गिर गई थीं. पुलिस ने केस को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए दुबई प्रॉसिक्यूशन को सौंप दिया है. बता दें कि श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11:30 बजे हुई थी.

न्यूज ने पुलिस के हवाले से बताया है कि शुरुआती जांच में इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि शायद शराब के नशे में श्रीदेवी अपना संतुलन खोकर बाथटब में गिर गईं. इसके बाद डूबने से उनकी मौत हो गई. Khaliz Times ने रविवार रात को भी अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि श्रीदेवी की बॉडी पानी से भरे टब में पाई गई. न्यूज़ के द्वारा एक अफसर ने बताया कि उस वक्त के हालात को समझने के लिए हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं. पुलिस एक-एक कड़ी को जोड़कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हादसे के वक्त श्रीदेवी के साथ कौन-कौन मौजूद था. वे होटल के रूम नंबर 2201 में ठहरी थीं.

बोनी कपूर शादी में शामिल होकर मुंबई लौट गए थे

परिवार के एक करीबी के हवाले से रिपोर्ट से ये पता लगा था कि बोनी कपूर शादी में शामिल होकर मुंबई लौट गए थे. 24 फरवरी को दोबारा दुबई लौटे और वे शाम करीब 5.30 बजे जुमैरा एमिरेट्स टॉवर होटल गए. जहा की श्रीदेवी रुकी हुई थीं. बोनी श्रीदेवी को Surprise डिनर पर ले जाने वाले थे. बोनी ने श्रीदेवी को जगाया और दोनों ने करीब 15 मिनट बात की. इसके बाद श्रीदेवी वॉशरूम गईं. जब वे 15 मिनट तक नहीं लौटीं तो बोनी ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया”.

“अंदर से कोई Response न मिलने पर उन्होंने धक्का देकर दरवाजा खोला. बोनी ने देखा कि श्रीदेवी अचेत हालत में बाथटब में गिरी हुई थीं. बोनी ने उन्हें होश में लाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को फोन किया. उन्होंने करीब 9 बजे पुलिस को जानकारी दी.” बाथरूम में बेहोश होकर गिरने के बाद उन्हें दुबई के रशीद हॉस्पिटल ले जाया गया. जब श्रीदेवी को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले लाया जाया गया, उससे पहले ही उनका निधन हो चुका था. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक पति और बेटी के वापस लौट जाने के बाद श्रीदेवी कमरे मे अकेली थी और निधन से पहले 48 घंटे तक कमरे से बाहर नही निकली.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here