शुक्रवार रात 12 बजे करें ये उपाय : गरीबी हो जाएगी छु मंतर
शुक्रवार रात 12 बजे करें ये उपाय : गरीबी हो जाएगी छु मंतर

शुक्रवार माँ लक्ष्मी के साथ-साथ शुक्र ग्रह के नाम से भी जाना जाता है. आज हम आपको बताने जा रहे है शुक्रवार रात 12 बजे अगर आप ये उपाय करेंगे तो दरिद्रता आपसे कोसो दूर चली जाएगी. हम आपको ऐसा उपाय बताने जा रहे जिससे धन संपत्ति के साथ-साथ आपकी मनोकामना भी पूरी हो जाएगी. इस मनोकामना को पूर्ण करने के लिए आप इस  बात का धन रखें की इससे शुक्रवार रात 12 बजे ही करना है.

कैसे करें शुक्रवार रात 12 बजे ये उपाय?

सबसे पहले अपने पैर को अच्छी तरह से धो ले. हाथ पैर धोने के बाद पूरी तरह से स्वच्छ हो जाए. फिर सफेद रंग के कपड़े पहन ले. इसके बाद क्या करें?. कमल के आसन पर विराजमान लक्ष्मी माँ को किसी शांत जगह स्थापित करें. साफ़ जगह का विशेष ध्यान रखें. अब इस लक्ष्मी माँ के तस्वीर पर 3 इलायची को रख दे और अपने इष्ट देवता को ध्यान करें. फिर माँ लक्ष्मी भगवान विष्णु का ध्यान करते हुए शुक्रदेव से अपनी मनोकामना पूरी करने तथा सभी परेशानियाँ दूर करने की प्राथना मन ही मन में करें. इसतरह करें शुक्रवार रात 12 बजे पूजा.

इसके बाद शुक्र मंत्र ऊं द्रां द्रीं द्रौं स: शुक्राय नम: का 21 बार जाप करना अवश्य करें. अब ये सभी कार्य करने के बाद आप 3 इलायची को अपनी दाई मुट्ठी में रखकर अपने नवग्रहों को ध्यान करते हुए कामना की पूर्ति के लिए प्राथना करना आपको अनिवार्य है. अभी आप कही ना जाए शुक्रवार रात 12 बजे के उपाय अभी भी शेष है.

अब इसके बाद मुट्ठी खोले और इसको तीन बार फूंक मारें. अब इलायची को ऐसे ही ना छोड़े. इस इलायची को एक कटोरी में रखकर मुख्य द्वार पर ले जाए. ध्यान रखे की इस कटोरी में कपूर भी रखे ताकि आप इलायची को जला सके. जब इलायची पूरी तरीके से जल जाए तो उसे तुलसी के पौधे में डाल दे. अगर तुलसी का पौधा ना हो तो आप उसे नदी में भी प्रवाहित कर सकते है. कुछ ही दिनों में आपको इसका असर देखने को मिलेगा. इस तरह शुक्रवार रात 12 बजे करें ये उपाय तो आपके जीवन में खुशहाली छा जाएगी.

प्रमुख बिंदु :-

  • जाने शुक्रवार की रात 12 बजे ऐसा क्या उपाय करें ?.
  • गरीबी हो जाएगी बिलकुल दूर.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here