क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है आये दिन आपको खबरें मिलती रहती हैं की इस खिलाडी का दिल इस पर फिसल गया या इस खिलाडी और इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चक्कर चल रहा है. तो वहीं कुछ खिलाडियों और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तो शादी भी कर ली जैसे जहीर खान-सागरिका घाटगे, विराट-अनुष्का या फिर युवराज-हेजल. ऐसे ही हमने कई किस्से सुने हैं जब क्रिकेटर्स का नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस से जुड़ गया. ऐसे में सिर्फ भारतीय क्रिकेटर्स ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के कुछ क्रिकेटर्स का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेसस के साथ जोड़ा गया. इनमें से एक शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे नाम हमे सुनने को मिला था.

सच्चे दिल से चाहते थे शोएब, सोनाली बेंद्रे को

क्रिकेट मैदान पर बड़े-बड़े बल्लेबाजों को आउट कर स्टेडियम का रास्ता दिखने वाले  रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाने वाले पाकिस्तान के पूर्व शानदार बोलर शोएब अख्तर बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को सच्चे दिल से चाहते थे. शोएब अख्तर ने ये बाद खुद बताई की वे सोनाली को बहुत पसंद करते थे.

शोएब अख्तर अपने पर्स में रखते थे सोनाली की तस्वीर

वे सोनाली को बहुत ज्यादा प्यार करते थे इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं की शोएब अख्तर अपने पर्स में सोनाली की तस्वीर रखते थे, यह बात उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने वालो ने खुद बताई की  शोएब अख्तर के पर्स में सोनाली की तस्वीर हमने देखी है.

भारत में हुई थी शोएब अख्तर की सोनाली से मुलाकात

शोएब ने अपने एक इंटरव्यू में ये बात साफ कही थी की जब में भारतीय दौरे पर आया था तब मेरी मुलाकात सोनाली बेंद्रे से हुई थी, जिसके बाद शोएब अख्तर को सोनाली बहुत ज्यादा पसंद आ गयीं थी. पर सोनाली की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हालांकि ये एकतरफा प्यार ही था. क्योंकि सोनाली की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई.

सोनाली को किडनैप करवाना चाहते थे शोएब अख्तर

एक बार शोएब ने एक इंटरव्यू में मजाक के रूप में कहा था कि अगर वे सोनाली को प्रोपोस करते और वे स्वीकार नहीं करती तो में उनका किडनैप करवा लेता.

शोएब  की मुलाकात फिर कभी नहीं हुई

शोएब अख्तर और सोनाली की फिर शायद कभी भी मुलाकात नहीं हुई. और सोनाली बेंद्रे ने साल 2002 में बॉलीवुड निर्देशक गोल्डी बहल से शादी कर ली तो वहीं शोएब ने साल 2014 में पाकिस्तानी की लड़की रुबाब से निकाह कर लिया था.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here