North Korean cheer squad forced into sex slaveryएक डिफैक्टर ने दावा किया कि Pyongyang में शीतकालीन ओलंपिक में उत्तर कोरियाई चीयरलीडर शीर्ष राजनेताओं द्वारा Sex Slavery  के रूप में उपयोग की जाता हैं. Le-So-Yeon एक पूर्व, 42 वर्षीय पूर्व सैन्य संगीतकार जो 2008 में दक्षिण कोरिया से भाग गये थे, उन्होंने कहा कि Dancers को देश के केंद्रीय पोलितब्यूरो के लिए हर दिन आयोजित पार्टि में Strip और यौन सेवाएं प्रदान करने के लिए मजबूर किया जाता था.

क्या ये गायकों पर अन्याय नही हो रहा है, क्या यह बहुत कठोर नहीं है? ऐसा क्यों है. यहां तक कि उनके अपने  स्वावलंबन और गरिमा का सवाल है. इस निर्णय समिति के सदस्यों में उत्तर कोरियाई नेता Kim-Jong-un और राष्ट्रपति Kim-Yong-nam का भी नाम शामिल हैं.

Lee ने आगे कहा, “उत्तर कोरिया के कला मंडल यहां आए थे और फैंसी नृत्य और गाने के साथ प्रदर्शन किया था, लेकिन उन्हें केवल Kim-Yong-nam संयुक्त राष्ट्र के प्रचार के प्रभारी नहीं होना चाहिए, उन्हें पार्टि में जाना होगा और यौन सेवाएं प्रदान करना होगा. ये पार्टि हैं हर दिन केंद्रीय पोलितब्यूरो के लिए आयोजित किया जाता है. लोगों की देखभाल करने के बजाय लोगों ने इस तरह की क्रूर सरकार का चुनाव क्यों किया, सरकार भी अपराध का समर्थन कर रही है मानव अधिकारों के दुरुपयोग को प्रोत्साहित करने के रूप में भी.

कपड़े उतारने के लिए कहा जाता है

North Korean cheer squad forced into sex slavery

Kim Hyung-soo, जो अपने बेटे के साथ 2009 में दक्षिण कोरिया से निकले, एक प्रतियोगी Skier, “वहां महिलाएं, जब वे भाग लेती हैं, तो उन्हें कपड़े उतारने के लिए कहा जाता है. उन्हें किसी वस्तु की तरह उपयोग किया जाता है .” उनके दावे को पिछली घटनाओ की तरह निराधार करके छोड़ दिया जाता है.  जो कई सालों से ऐसा ही होता आ रहा है . खेल में भाग लेने वाले Athletes को भी “दास” के रूप में Described किया गया था . दास नाम  को कब दुनियाँ से खत्म किया जाएगा या इस ब्रह्मांड से इसका नाम-ओ-निशान हटा दिया जाएगा?. जैंसा कि हम स्वतंत्र हो चुके है लेकिन Ground Point OF view पर अभी स्वतंत्र नही हैं.

Kim Hyung-soo के अनुसार “Cheerleading Squad” को Army Of Beauties” के रूप में वर्णित किया गया है. जहां तक मानवता का संबंध है, ऐसा करना मानवता का हनन करना है. जहाँ तक Feminism का संबंध है यहां तक कि दुनियां विज्ञान के युग में चल रही है. वह युग, जहां हर कोई अंतरिक्ष, चंद्रमा और उससे भी उपर जाना चाहता है. क्या यह एक क्रूर दुनियां नही है? जिसमें हम रह रहे हैं? क्या यह नही है बोलिए?. बिलकुल गलत है ये. Slavery Cheerleader मे गायकों मे सभी मे बंद होना चाहए.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here