Bollywood फिल्मकार Boni Kapoor अपनी दिवंगत पत्नी और अभिनेत्री Sridevi पर Documentary फिल्म बनाना चाहते हैं. Sridevi की मौत के बाद Boni Kapoor उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करना चाहते हैं.

06 मार्च को उन्होंने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर का जन्मदिन भी उसी अंदाज में मनाया जैसा Sridevi चाहती थीं. चर्चा है कि बोनी अब Sridevi की लाइफ पर एक Documentary बनाना चाहते हैं. Documentary में original voice का प्रयोग किया जाएगा, उनकी लाइफ के ओरिजनल वीडियो और रियल फुटेज को इसका हिस्सा बनाया जा सकता है.

Sekhar Kapoor को मिली जिम्मेदारी

Boni Kapoor ने Documentary बनाने की जिम्मेदारी अपने अजीज दोस्त Sekhar Kapoor को दी है. इस प्रोजेक्ट पर काम होता है तो यह Sridevi के फैंस के लिए भी बेहतरीन तोहफा होगा.

Bolly wood की पहली महिला फीमेल स्टार Sridevi के जाने के बाद उनके पति Boni Kapoor की दुनिया वीरान हो गई है, जिसकी भरपाई कोई नहीं कर सकता है. बोनी की यादों में Sridevi आज भी जिंदा हैं और इसलिए उनकी पूरी कोशिश है कि वो Sridevi की हर वो इच्छा पूरी कर दें, जो उनके जीते जी पूरी नहीं हो पाई.

इस फिल्म में श्री और बोनी की लवस्टोरी दिखाई जाएगी और उसके बाद बोनी और श्री की लाइफ के सफर को भी दिखाया जाएगा. बोनी इस फिल्म के जरिए अपनी पत्नी Sridevi को श्रद्दांजलि देना चाहते हैं. गौरतलब है कि Boni Kapoor ने रामेश्वरम में दिवंगत एक्ट्रेस Sridevi की अस्थियों का विसर्जन किया था,अब खबर है कि Sridevi की आत्मा की शांति के लिए हरिद्वार भी जाएंगे.

एक खास बात आपको यह ये भी बता दें कि Sridevi और Boni Kapoor के इश्क की शुरूआत मेगाहिट फिल्म मिस्टर इंडिया के सेट से हुई थी. उस फिल्म के निर्देशक भी Sekhar Kapoor थे. इसलिए Sekhar Kapoor को पता है कि बोनी के दिल दिमाग पर कब Sridevi ने कब्जा किया था और फिर वो कैसे बोनी की पूरी जिंदगी बन गई थीं इसलिए उम्मीद की जा रही है कि शेखर की इस Documentary में प्यार के वो रंग भी दिखेंगे, जिनसे दुनिया अब तक अंजान है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here