कॉमेडी से सभी को अपना दीवाना बना चुके सुनील ग्रोवर अपने कॉमेडी शोज में निभाए हर किरदार के लिए बेहद पसंद किए जाते हैं. उन्होंने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ जैसे शोज में काम किया है. इन शोज में उन्होंने डॉक्टर मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी बनकर दर्शकों को खूब हंसाया. शो के बंद होने के बाद सुनील किसी भी दूसरे शो में नजर नहीं आए हैं लेकिन कपिल शर्मा अपने नए कॉमेडी शो Family Time with Kapil Sharma के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं.

अब अगर कपिल शर्मा टीवी पर वापसी कर रहे हैं तो दर्शक इस शो में सुनील ग्रोवर को भी देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने इन सभी सवालों का जवाब देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि वे शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं.

 

सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा – ‘भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही पूछते हैं, लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया है, मेरा फोन नंबर भी वहीं है. इंतजार करके अब मैंने कुछ और साईन कर लिया है कल. आप लोगों को दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं और जल्द ही आपके सामने आता हूं.’

 

बताते चलें कि सुनिल ग्रोवर को उनके फैंस बेहद मिस कर रहे हैं. वे उन्हें जल्द ही फिर से छोटे पर्दे पर कॉमेडी करते देखना चाह रहे हैं. सुनील ग्रोवर के एक एजाज नाम के फैन ने उन्हें टैग करते हुए लिखा था कि सर प्लीज कपिल शर्मा शो में वापस आ जाइए हम सब आपकी कमी महसूस करते हैं, लव यू.

 

सुनील के शो में होने न होने को लेकर खबरें काफी समय से सुर्खियों में हैं. बता दें कि कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ जल्द ही शुरू होने वाला है. हाल ही में शो का दूसरा प्रोमो भी रिलीज़ किया गया है जोकि कपिल के फैंस को बेहद पसंद आ रहा है,

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here