एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमे एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट से पता चला है कि, आंध्रप्रदेश के एक किसान ने अपनी फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए खेत में सनी लियोनी का रेड बिकिनी में पोस्टर लगा दिया है, नेल्लोर जिले के बंदा किल्ली पल्ले गांव के किसान चेंचू रेड्डी ने अपने खेत में सनी लियोनी का बिकिनी मै फोटो काक भगोड़े की जगह पर लगाया है.

 उसका कहना है की वह इस ट्रिक की वजह से बेहद खुश हैं क्योंकि इससे उसकी फसल को बुरी नजर से बचने में काफी मदद मिली है, चेंचू के अनुसार, इस साल उन्होंने 10 एकड़ में फसल लगाई हुई है. उसका कहना के आने जाने बाले उसकी फसल को देख के नजर लगा देते है. इसलिए बुरी नजर से फसल को बचाने के लिए उसने  ऐसा किया.

इसके लिए उसने सनी लियोनी का एक बड़ा पोस्टर (फ्लैक्स) बनवाया। और इतना ही नहीं पोस्टर पर उसने तेलुगु भाषा में लिखवाया, Hey, don’t cry or feel jealous of me. इस बात पर सभी बोल रहे की सनी लियोनी इन दिनों एक किसान की मदद कर रही हैं. ये मदद पैसों को लेकर नहीं बल्कि अलग ही है. खास बात ये है कि यह की इस बात पर किसान का कहना है की पोस्टर लगाने के बाद उसको काफी फायदा हुआ है.

चेंचू की माने तो उनका कहना है की

उनका ये idea काम कर रहा है और अब उनकी फसल को कोई भी  बुरी नजर से नहीं देखता. दरअसल, लोग सनी लियोनी को देखते है, और उसकी फसल पर लोगों की नजर नही जाती और जब भी वो खेत के आसपास से गुजरते हैं तो पोस्टर ही दिखता हैं. इस बजह से उसकी फसल बुरी नजरों से बच जाती है.

दोस्त के कहने पर किया ऐसा-

रेड्डी का कहना है की, वो सनी लियोनी को नहीं जानते थे. लेकिन एक बार उन्होंने यह समस्या अपने दोस्त को बताई. इस बात पर उसने उन्हें खेत में सनी लियोनी का पोस्टर लगाने की सलाह दी. और उन्होंने ऐसा ही किया और उनका कहना है की वाकई इसके अदभुद नतीजे उनके सामने आये.

तो अब हम इस हास्य के साथ कह सकते है की सनी लियॉन रात भर खेतो मै चौकीदारी कर रही हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here