टीडीपी हुईं बाहर भाजपा का सपना चकनाचूर तमाम अटकलों के बाद टीडीपी के दो केंद्रीय मंत्री ने माननीय प्रधानमंत्री को अपना इस्तीफा शाम गुरुवार को दे दिया.हालांकि वों NDA मे बने रहेंगे. भाजपा को टीडीपी के मांगो को पूरा करने के प्रयासों के एक दिन बाद राजीनामा आया,. मांग ये थी की आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा मिले.Ashok Gajapathi Raju जो की नागरिक Aviation मंत्री और YS Chowdary विज्ञान और प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री के रूप में सेवा की. एक दिन पहले, टीडीपी ने निर्णय के जवाब में दो भाजपा मंत्रियों ने आंध्र प्रदेश के राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था.

वाईएस चौधरी ने प्रधान मंत्री को अपना इस्तीफा देने के बाद संवाददाताओं से कहा

टीडीपी हुईं बाहर भाजपा का सपना चकनाचूर

वाईएस चौधरी ने प्रधान मंत्री को अपना इस्तीफा देने के बाद संवाददाताओं से कहा, “हमारी पार्टी ने कुछ हाथ पकड़ने के लिए कहा हैं. हम यह नहीं कह सकते कि एनडीए सरकार ने कुछ भी नहीं किया हैं.उन्होंने कहा, “हम एनडीए का हिस्सा बने रहेंगे, लेकिन हम कोई मंत्री पद नहीं लेंगे हम अपने राज्य की जरूरतों को पूरा करने के प्रयासों को जारी रखेंगे.” ऐसा रवैया TDP का सच मे अलग हैं. क्या उनकी मांगे पूरी नहीं हुईं इस वजह से मंत्रिमंडल मे नहीं रहना चाहते या कोई और कारण हैं?.

ये तो बिलकुल सच हैं राजनीति मे कुछ भी नहीं कहा जा सकता आज क्या होंगा कल क्या होंगा कोई नहीं जानता.जानने को तो हम ये नहीं जानते मंत्रिमंडल से ऐसा इस्तीफा क्यों दिया?. आजकल राजनीति मे चक्का किस दिशा मे घूम जाए अंदाज़ा लगाना नामुकिन हैं.क्या इसे ही हम राजनीति कहते हैं?.अगर हा तो लोगों के वादों का क्या होंगा. चुनाव के वक़्त ढेर सारे वादे और चुनाव जितने के बाद सारे वादे शीशे के तरह चकनाचूर हों जाते हैं.

प्रमुख बिंदु :-

  • TDP हुईं बाहर
  • भाजपा को लगा झटका

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here