Bollywood में Biopic बनाने का कल्चर नया नहीं है, लेकिन हाल में Biopic फिल्मों को मिली सफलता के बाद ऐसी फिल्मों में तेजी आई है. भाग मिल्खा भाग, मैरीकॉम, अजहर, एम एस धोनी और दंगल की सफलता के बाद अब The Great Khali पर Biopic बनाने की तैयारी है. खास बात यह है कि क्रिकेटर एम एस धोनी की Biopic में उनका किरदार निभाने वाले Sushant Singh Rajpoot को Khali का रोल भी ऑफर किया गया है.

WWE में देश का नाम ऊंचा करने वाले रेसलर दलीप सिंह राणा उर्फ The Great Khali की Biopic में Sushant Singh Rajpoot को टाइटल रोल ऑफर किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत ने रोल के लिए हामी भी भर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिल्म बनाने के लिए Khali से राइट्स भी खरीद लिए हैं. फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का मानना है कि सुशांत Khali के रोल के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे.

खली की लंबाई 7 फीट 1 इंट और वजन 157 किलो. ऐसे में सुशांत को वीएफएक्स के जरिए भी इतना लंबा और भारी दिखाना मुश्किल होगा. अगर Sushant, Khali के रोल के लिए तैयार हो जाते हैं यह तो उनकी तीसरी Biopic होगी. एमएस धोनी के बाद वह पैरालंपिक गोल्ड मेडल विजेता मुरलीकांत पेटकर की Biopic में भी नजर आने वाले हैं.

अनटोल्ड स्टोरी The Great Khali

कहा गया है कि, इस अनटोल्ड स्टोरी में Khali के करियर के उतार चढ़ाव के बारे में पूरा दिखाया जाएगा. पंजाब पुलिस में ऑफिसर बनने के बाद कैसे Khali ने WWE में अपना नाम कमाया ये काफी गहराई से इस Biopic में दिखाया जाएगा.

खली भारत की तरह से वो सबसे सफल प्रोफेशनल रैसलर रहे हैं. 7 फुट से ज्यादा लंबे इस सुपरस्टार ने इससे पहले भी कई हॉलीवुड, बॉलीवुड और रियलिटी शो में हिस्सा लिया है.

वैसे सुशांत सिंह इस किरदार को निभाएंगे, इसमें चौंकने वाली बात नहीं है क्योंकि इससे पहले वो एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में काम कर चुके है. महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी इस फिल्म में सुशांत ने काफी शानदार काम किया था. फैंस ने इसे काफी पसंद किया था. सुशांत सिंह का बॉलीवुड में अभी तक करियर काफी शानदार रहा है. उन्होंने काफी अच्छी-अच्छी फिल्मों में काम किया है. तो अगर वो Khali का किरदार निभाएंगे तो ये कहना बड़ी बात नहीं है कि फिल्म भी हिट हो जाएगी.

हालांकि इस मूवी को बनाने का काम से शुरू किया जाएगा इसकी जानकारी अभी किसी को नहीं है और इसकी ऑफिशियल घोषणा भी नहीं की गई है. लेकिन जब भी होगी इसकी जानकारी सभी को मिल जाएगी. फैंस को उम्मीद है कि सुशांत सिंह इस बार भी अपना रोल काफी अच्छे से निभाएंगे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here