चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी टीम के अनुभवी खिलाडी एमएस धोनी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग के 11वे सीजन में वापसी करने जा रहा हैं.

उनकी टीम के करिश्माई कप्तान इस सीजन में पीली रंग की जर्सी के साथ ही एक नए अंदाज़ में नज़र आ सकते हैं. धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने फोल्लोवेर्स से पूछा हैं कि क्या हमे कप्तान के बाल पीले रंग के कर देना चाहिए?

सपना भावनानी एक मशहूर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं जो कि धोनी के साथ उनके अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत से ही जुडी हुई हैं. अक्सर ही सपना धोनी और उनके परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं और धोनी को कई आइकोनिक लुक्स भी दिए हैं, जो कि पिछले कुछ वर्षों में काफी लोकप्रिय रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए कर सकते है

यहां तक ​​कि जब रांची के इस स्टार खिलाडी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में लंबे बाल रखे थे, तो उसके पीछे भी सपना का ही विचार था.  लेकिन इस बार, इंस्टाग्राम स्टोरी के लोकप्रिय चुनाव विकल्पों का उपयोग करते हुए सपना ने अपने फोल्लोवेर्स से पूछा कि क्या माही को अपने बाल पीले रंग के करना चाहिए, जो कि चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करते है.

हालांकि, साल 2008 में ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के दौरान धोनी क्रोपेड लुक में नज़र आये थे. लंबे समय तक लम्बे बालो का लुक रखने के साथ ही धोनी ने क्रू कट लुक, मोहौक, साइड शेव्ड कट्स और अंडरकट्स लुक में भी नज़र आये हैं. यहाँ तक की वे गंजे भी हुए हैं और ऐसा कोई भी लुक नहीं हैं, जो उन पर सूट न किया हो, लेकिन अगर सीएसके की वापसी का जश्न माहीं के इस नए लुक के साथ मनाया जा रहा हैं तो, यह इस साल उनके अभियान को अच्छा प्रदर्शनं करने के लिए बढ़ावा मिलेगा.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here