ट्विटर ने ढूंढा दुनियाँ का नया भविष्यवक्ता रिपोर्ट की माने भाजपा के सहयोगी राम विलास पासवान ने कहा कि भाजपा पार्टी को कांग्रेस से सीखना चाहिए कि कैसे एक समावेशी समाज बनाने के लिए, ट्विटर के असंख्य राजनीतिक मैवेंस ने उन्हें भारत का “सबसे सटीक मौसम भविष्यकथा” कहा.

क्यूं कहा? क्योंकि ट्विटर विश्वास करता हैं कि पासवान ने पिछले दिनों चुनावी हवाओं की दिशा में सही ढंग से भविष्यवाणी की हैं और 201 9 के लोकसभा चुनावों के साथ, पासवान जैसी सहयोगी से भाजपा के बारे में नकारात्मक टिप्पणी कुछ मतलब होनी चाहिए, ट्विटर पर लोगों ने इस प्रकार प्रतिक्रिया की. ट्विटर को रामविलास को उनकी सटीक भविष्यवाणी के लिए इनाम देना चाहिए.

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के प्रमुख पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के प्रमुख पासवान, ट्विटर पर लोगों से मुखातिब होते हैं. जैसे कि सैकड़ों लोगों के साथ खरगोश और शिकार के साथ चलने के लिए जाना जाता हैं. “भारत का सबसे सटीक राजनीतिक विशेषज्ञ, पीएसएफ़ोलॉजिस्ट (सर्वश्रेष्ठ) भविष्यवाणी ट्रैक रिकॉर्ड”, ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कई लोगों को बताया. चुनाव हवाओं की दिशा की भविष्यवाणी में पासवान की सटीकता के लिए उनकी प्रशंसा बहुत सारे लोगों ने किया.

कई लोगो ने ट्विटर पर ये भी कहा एलजेपी प्रमुख व्यापार में सबसे अच्छा प्राइफोलॉजिस्ट हैं. पासेफोलॉजी राजनीति विज्ञान की एक शाखा है, जो चुनावों के अध्ययन और वैज्ञानिक विश्लेषण से संबंधित हैं. ट्विटर पर कुछ अन्य लोगो ने तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को समान श्रेय दिया, जो पिछले सप्ताह भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए से बाहर निकल गए थे.

दो दिनों पहले पासवान ने कहाँ भाजपा को अपने काम

दो दिनों पहले पासवान ने कहाँ भाजपा को अपने काम में और अपनी आत्मा में सबका साथ सबका विकास की बातों को ध्यान में रखना चाहिए. उन्होंने भाजपा के कट्टर प्रतिद्वंद्वी, कांग्रेस को शासन के उदाहरण के रूप में रखा और उनकी शासन की तारीफ भी की. ये तारीफ कही मजाकिया तो नहीं. ट्विटर की माने तो ऐसा ही लगता हैं.

एनडीए को समाज के सभी वर्गों को साथ लेने की जरूरत हैं. कांग्रेस ने भी एक समेकित समाज बनाने के लिए कई दशकों तक देश पर शासन किया, “पासवान ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा. एलजेपी प्रमुख ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनावों में फुलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में भाजपा की हार एक चिंता का कारण हैं. पासवान समर्थन किसका कर रहे हैं भाजपा का या कांग्रेस का.

प्रमुख बिंदु:-

  • सटीक मौसम भविष्यवक्ता कहे गए रामविलास.
  • एलजेपी प्रमुख व्यापार में सबसे अच्छा प्राइफोलॉजिस्ट हैं.
  • रामविलास का कहना एनडीए को समाज के सभी वर्गों के साथ लेने की जरूरत हैं.
  • रामविलास ने दी हिदायत सबका साथ सबका विकास को करे अमल.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here