Valentine’s Day अगर आज Partner को करना है खुश तो अपनाए ये तरीकेप्यार करने वालों को जिस दिन का बेसब्रि से इंतजार था, आखिर वो दिन आ ही गया. हर बार नई ख़ुशी लाने वाला Valentine Day इस बार भी प्रेमियों और उनकी प्रेमिकाओं के लिए कुछ खास रहेगा. हर Couple इस दिन को खास बनाने में जुटा है.

सभी प्यार करने वाले ये चाहते है कि उनका Valentine’s Day प्यार से भरा रहे और प्यार से ही इस Valentine Day को मनाया जाए. तो आइये जानते हैं वो कौन से तरीके हैं जिनसे आप अपने साथी को आज स्पेशल फील दे सकते हैं और उसे खुश कर सकते हैं.

Valentine’s Day अगर आज Partner को करना है खुश तो अपनाए ये तरीके

  • जिस तरह आप एक दुसरे प्यार करते है वैसे ही करते रहें और एक दूजे का साथ कभी ना छोड़े. इसके लिए सबसे जरूरी है अपने Busy Schedule से हटकर आज का दिन अपने चाहने वाले के लिए कुछ करें और ये जताए भी उनसे बढ़कर और कुछ भी नही.
  • आज के दिन हर Couple किसी ना किसी खास जगह जो Partner को पसंद हो वहां ले जाना अधिक पसंद करते है.
  • इसी तरह आप भी उनके मनपसंद जगह उन्हे ले जाए इसके साथ ही बहुत सारे सुंदर Gulab का गुलदस्ता लेकर जाएँ जो unhe ताज़ी खुशबू से महका देगा और उनके दिन को लाजवाब बना देगा.
  • आपके Partner को हमेशा उसी जगह मे प्यार भरी बातें अच्छी लगती है जहाँ सिर्फ आप दोनों हों. इसके लिए गुलाब के गुलदस्ते के साथ आप एक प्यारभरा Card भी दे सकते है, सबसे यादगार होगा अगर आप अपने हाथों से कुछ बहुत खास फिलिंग उनके लिए लिख कर अपने प्यार का नया या फिर दुबारा इजहार करते है.

जो पढ़ते ही आपके पार्टनर के दिल का सारा प्यार आप पर और केवल आप पर आ जाये. ये दिन जिस तरह आपके लिए मायने रखता है उसी तरह आपके Partner की भी यही चाह रहती है की उनका प्यार भी उनके लिए कुछ ऐसा करे जिससे उन्हें स्पेशल Feel कराए.

  • इसके लिए आज के दिन आप उन्हे एक Park में ले जाए वहां भीड़ के बीच Sabke सामने घुटनो पर बैठकर उसे एक रिंग के साथ Propose करें. ये Propose आपके लिए आसन हो सकता है लेकिन आपके Partner के लिए जिंदगी सबसे बड़़ा तोहफा होगा.
  • इसके साथ-साथ आप उन्हें अपनी Feelings बता सकते है जैसे अप उनके लिए क्या Feel करते है. हर Couple अपने Partner के लिए कुछ Surprise प्लान करते है. कुछ ऐसा ही आप भी करे.
  • Surprise tour पे जाये ऐसी जगह जाये जहाँ आपके Partner को जाना अच्छा लगता हो या उस जैसी जगह जो उन्हें पसंद हो. आज का दिन बस अपने Special Someone के नाम करे जिनसे आप बेशुमार प्यार करते हैं और करते रहेंगे.
  • आज के दिन कोई गुस्सा नही ना कोई ऐसी बात जिससे आपके साथ-साथ आपके Partner का दिल दुखी हो .बस खुशी ही खुशी चारों तरफ ये मौसम है प्यार का. इजहार का इकरार का.

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here