मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सामने आया है. जो लड़कों के दिलो में और रोमांस भर देगा, इसमें वे पहले से भी ज्यादा कातिलाना अदाएं दिखातीं नजर आ रही हैं. दरअसल वीडियो में वे प्रिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्लास में हैं. जहां सब स्टूडेंट पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं वे दूर-दूर से ही अपनी अदाओं के साथ इशारो में ब्वॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस कर रही हैं.यह विडियो वेलेंटाइन वीक्स में आया है जो सबको बहुत पसंद आ रहा है.

प्रिया का ये नया वीडियो उनकी आने वाली मलयालम डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का है, जो वेलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया है. यह फिल्म 3 मार्च, 2018 को रिलीज होगी. फिल्म के गाने ‘मनिक्या मलरया पूवी’ के सामने आने के बाद नो डाउट टीजर भी ऑडियंस को काफी पसंद आने वाला है. बता दें, ये फिल्म खासतौर पर यंगस्टर्स को ध्यान में रखकर बनाई गई है.

‘ओरू अदार लव’

‘ओरू अदार लव’ प्रिया की डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म के गाने में अपने एक्सप्रेशन और स्माइल से प्रिया ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है और बहुत सारे फेन बना लिए है, और इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. 18 साल की प्रिया केरल की रहने वाली हैं. प्रिया फिलहाल थ्रिसूर के विमला कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं और पढ़ने में भी अच्छी है.

प्रिया को एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग का भी शौक है. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे ‘चन्ना मेरेया’ गाना गातीं नजर आई हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हें हिन्दी नहीं आती, उन्हें सिर्फ मलयालम और इंग्लिश आती है. बावजूद इसके वे न सिर्फ हिंदी गाने पसंद करती हैं बल्कि उन्हें गाने की भी बड़ी शौकीन हैं. बता दें, वीडियो वायरल होने के बाद से 18 साल की प्रिया के अबतक इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बन चुके हैं. और ये बढ़ते ही जा रहे है.

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here